खेल प्रतियोगिता देखते रहे घर के सदस्य, चोर ने सोना-चांदी छोड़ा और पार किए चार लाख
Advertisement

खेल प्रतियोगिता देखते रहे घर के सदस्य, चोर ने सोना-चांदी छोड़ा और पार किए चार लाख

Chittorgarh News: भादसोड़ा कस्बे में रविवार को चोर चोर लाख कैश लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि जिस समय चोरी हुई उस वक्त घर के सभी सदस्य पुणे प्रतियोगिता देखने में जुटे हुए थे.

 

खेल प्रतियोगिता देखते रहे घर के सदस्य, चोर ने सोना-चांदी छोड़ा और पार किए चार लाख

Chittorgarh,Bhadsoda: भादसोड़ा कस्बे में रविवार के दिन करीब 12 बजे चोर लाखों का कैश लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार चोर रविवार को दोपहर 12 बजे के आसपास संजय कुमार आमेटा के मकान में दिनदहाड़े लाखों रुपए कैश लेकर चले गए. संजय कुमार आमेटा घर पर नहाने के लिए और फिर पुणे प्रतियोगिता में विद्यालय चले गए. 

यह भी पढे़ं- भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

फिर किसी काम से अपने घर आकर ताला खोला और अन्दर जाकर देखा तो घर के अंदर अलमारियों के कपड़े बिखरे हुए पड़े थे. और पूरा परिवार आमेटा समाज की ओर से वॉलीबॉल प्रतियोगिता देखने के लिए राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मौजूद था.जब वह वापस घर आए तो देखा घर में अलमारियों में और बिस्तर पेटी में सोना चांदी और छोटे नोट सभी गायब थे. 

यह भी पढे़ं- Jaipur: नए साल पर मोतीडूंगरी के गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगी भक्तों की कतारें

चोर 500 सौ की 8 गड्डियां यानी कि करीब 4 लाख रुपये कैश लेकर फराह हो गए. बताया जा रहा है कि आमेटा समाज के वॉलीबॉल प्रतियोगिता चल रही है. जिसमें आमेटा समाज के करीब दूरदराज से करीबन 400 लोग भाग लेने रहे हैं. प्रतियोगिता को देखने के लिए घर के सभी सदस्य चले गए थे. तब परिवार के मुखिया ने घर आकर ताला खोलकर अंदर देखा तो अलमारियों के कपड़े बिखरे हुए थे और गेहूं की कोठी के ढक्कन खुले पड़े थें. उसे में 2 लाख रुपयें कैश पड़े थे. वो निकाल कर चोर ले गए और 2 लाख रुपये बिस्तर के नीचे रखे हुए थे. वो भी ले गए. घर के अंदर सभी तरह अलमारियों में कपड़े बिखरे हुए पड़े हुए थे. चोरों ने घर की सभी अलमारियां, सभी कोठीयां की तलासी ली. 

वह कई अलमारी के भी ताले तक नहीं लगे थे. घर की तलाशी भी ली गई तो अलमारियां खुली पड़ी थीं. साथ ही कपड़े बिखरे पडे थे. जबकि चोर सोना-चांदी का के कोई जेवर नहीं ले गया. बताया जा रहा है कि सोने और चांदी के जेवर कपड़े के अंदर व्यवस्थित थे. भादसोडा थाना अधिकारी रविंद्र सेन और पुलिस जाब्ते ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news