चित्तौड़गढ़:दूषित खानपान से फिर से बिगड़ी पांच छात्राओं की ताबीयत,अस्पताल में करवाया भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822625

चित्तौड़गढ़:दूषित खानपान से फिर से बिगड़ी पांच छात्राओं की ताबीयत,अस्पताल में करवाया भर्ती

चित्तौड़गढ़ न्यूज: दूषित खानपान से फिर से पांच छात्राओं की ताबीयत बिगड़ गई. अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

चित्तौड़गढ़:दूषित खानपान से फिर से बिगड़ी पांच छात्राओं की ताबीयत,अस्पताल में करवाया भर्ती

चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ के डूंगला कस्बे के राजकीय कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में दूषित खानपान से छात्राओं की तबीयत बिगड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

छात्राओं की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया भर्ती

एक बार फिर से आवासीय स्कूल की पांच और छात्राओं की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं. मामले की जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएमओ डॉक्टर योगेश भारद्वाज के नेतृत्व में एक मेडिकल टीम ने आवासीय विद्यालय में जाकर खाद्य सामग्री और पानी के नमूने इकट्ठा किए. जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है.

दो दिन पहले ही बासी खाने से बड़ी संख्या में छात्राओं  की तबीयत बिगड़ी

आपको बता दें कि दो दिन पहले इसी आवासीय विद्यालय में बासी खाने से बड़ी संख्या में छात्राओं को उल्टी, पेट दर्द के साथ तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया था. इनमें से 15 छात्राओं की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. इसके बाद एक बार फिर से पांच छात्राओं की ताबीयत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

खाद्य सामग्री और पानी के नमूने किए गए एकत्रित

बता दें कि फिर से आवासीय स्कूल की पांच और छात्राओं की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाय. मामले की जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएमओ डॉक्टर योगेश भारद्वाज के नेतृत्व में एक मेडिकल टीम ने आवासीय विद्यालय में जाकर खाद्य सामग्री और पानी के नमूने एकत्रित किए. जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब

एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

Trending news