Chittorgarh: CP जोशी को BJP का प्रदेश अध्यक्ष बनाए पर ये बोले उनके पैतृक गांव भाड़सोड़ा के लोग
Advertisement

Chittorgarh: CP जोशी को BJP का प्रदेश अध्यक्ष बनाए पर ये बोले उनके पैतृक गांव भाड़सोड़ा के लोग

Chittorgarh News: सीपी जोशी को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर उनके पैतृक गांव भाड़सोड़ा में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. तो वहीं, दूसरी ओर उनके परिवार के सदस्यों में खुशी का माहौल बना हुआ हैं.

 

Chittorgarh: CP जोशी को BJP का प्रदेश अध्यक्ष बनाए पर ये बोले उनके पैतृक गांव भाड़सोड़ा के लोग

Chittorgarh: सीपी जोशी को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर उनके पैतृक गांव भाड़सोड़ा में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. तो वहीं, दूसरी ओर उनके परिवार के सदस्यों में खुशी का माहौल बना हुआ हैं. जैसे ही सीपी जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की जानकारी मिली उनकी माता सुशीला बाई ने अपने पुत्र महेश जोशी को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. सांसद सीपी जोशी के भाई महेश कुमार जोशी ने भी अपनी माता को मिठाई खिलाई, और खुशी जाहिर की.

इस मोके पर माता सुशीला बाई ने नवदुर्गा और भोलेनाथ से प्रार्थना की, कि मेरा पुत्र देश की सेवा करें और सभी को साथ लेकर चले. सांसद सीपी जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का समाचार मिलते ही कस्बे में सांवलियाजी मंदिर के बाहर भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और खुशी का इजहार किया. 

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. साथ ही भादसोडा़ चौराहे पर ढोल नगाड़ों के साथ सीपी जोशी जिंदाबाद के नारे लगाए गए और बस स्टैंड पर पहुंचकर आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया.

सीपी जोशी दो बार लड़े लोकसभा चुनाव

सीपी जोशी दो बार लोकसभा चुनाव लड़े दोनों बार इनकी जीत हुई और जीत का मार्जिन भी बढ़ता गया. 2014 के चुनावों में 3 लाख 16 हजार 857 वोटों से जीत कर चित्तौड़गढ़ में एक रिकार्ड बनाया था. 

उसके बाद 2019 के लोकसभा चुनावों में चित्तौड़गढ़ सीट से सीपी जोशी ने कांग्रेस के गोपालसिंह शेखावत को 5 लाख 76 हजार 247 वोट से हराया था. सीपी जोशी ने इन चुनावों में अपने ही नाम दर्ज पिछला रिकॉर्ड तोड़ा था. अंतर के लिहाज से चित्तौड़गढ़ संसदीय इतिहास की यह सबसे बड़ी जीत थी और इसके बाद से ही सीपी जोशी की लोकप्रियता बढ़ती चली गई.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news