चितौडगढ-उदयपुर हाईवे के पास ढाबे पर रसद विभाग का छापा, डीजल-पेट्रोल रखने पर कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1614843

चितौडगढ-उदयपुर हाईवे के पास ढाबे पर रसद विभाग का छापा, डीजल-पेट्रोल रखने पर कार्रवाई

Chittorgarh News: चितौडगढ जिलें के चितौडगढ उदयपुर नेशनल हाईवे पर एक ढाबा पर रसद विभाग टीम ने एक ढाबें पर अवैध डीजल पेट्रोल के 15 प्लास्टिक के जारों में पेट्रोल-डीजल पाया गया. जहां रसद विभाग की टीम ने कई उपकरण जप्त किए.

 

चितौडगढ-उदयपुर हाईवे के पास ढाबे पर रसद विभाग का छापा, डीजल-पेट्रोल रखने पर कार्रवाई

Chittorgarh: चितौडगढ जिलें के चितौडगढ उदयपुर नेशनल हाईवे पर एक ढाबा पर रसद विभाग टीम ने एक ढाबें पर अवैध डीजल पेट्रोल के 15 प्लास्टिक के जारों में पेट्रोल-डीजल पाया गया. जहां रसद विभाग की टीम ने कई उपकरण जप्त किए.

साथ ही रसद विभाग की टीम ने सभी के सैंपल लिए गए. जबकि नेशनल हाईवे पर चित्तौड़गढ उदयपुर रोड पर लंबे समय से अवैध पेट्रोल डीजल का कारोबार धड़कने से चल रहा है जबकि और टैंकर से चित्तौड़गढ डिपो से टैंकर में डीजल पेट्रोल लेकर निकला रास्ते में चित्तौड़गढ उदयपुर नेशनल हाईवे पर एक ढाबे पर तेल निकालते हुए मौके पर चित्तौड़गढ रसद विभाग की टीम, जिला रसद अधिकारी सुनील कुमार खोडियाल और रसद विभाग के परिवर्तन अधिकारी हितेश कुमार जोशी, परिवर्तन अधिकारी सुमन तिवारी, पिंकी स्वर्णकार की टीम मौके पर पहुंचकर मौका पर्चा बनाकर कार्रवाई की. 

अलग-अलग सैंपल लिए गए जिसमें टैंकर चालक तुलसीराम और खलासी भेरूलाल को मौके पर पाए गए जबकि चित्तौड़गढ इंडियन ऑयल डिपो से 12000 लीटर डीजल पेट्रोल दोनों मिक्स होने के कारण गिरवा उदयपुर जा रहा था. ड्राइवर ने चालाक तुलसीराम एवं खलासी कुछ डीजल पेट्रोल टैंकर से निकाल पाए गए रसद विभाग की टीम ने टैंकर एवं अवैध कारोबार करने वाले व्यक्ति कमलेश पिता उदयलाल आचार्य निवासी भादसोड़ा ने नेशनल हाईवे पर एक ढाबा किराए पर ले रखा है. जहां लंबे समय से अवैध पेट्रोल डीजल का कारोबार काफी समय से चल रहा है.

जबकि इस मामले की जानकारी लंबे समय से रसद विभाग के आला अधिकारी को जानकारी थी बाद भी अवैध करोबार लम्बें समय अवैध पेट्रोल डीजल का कारोबार लंबे समय से चल रहा था. 

इन पर पुलिस विभाग की भी नजर थी, लेकिन वहां से पुलिस विभाग को कहीं-कहीं से बंधी मिलने के कारण लंबे समय से एक कारोबार फल-फूल रहा था. जबकि इस कारोबार में चित्तौड़गढ उदयपुर नेशनल हाईवे पर कई ढाबों पर अवैध कारोबार चल रहे हैं. जबकि इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की देखरेख निगरानी में चल रहे हैं. 

शुक्रवार को रसद विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर टैंकर चालाक एवं इटावा किराया ले रखा कमलेश पिता उदयलाल आचार्य के खिलाफ अवैध कारोबार करने पर ने कार्रवाई की साथ ही पूर्व में जिला रसद अधिकारी विनय कुमार शर्मा चित्तौड़ जिले में रसद अधिकारी के पद पर रहें और अभी वर्तमान में अजमेर जिला रसद अधिकारी की पोस्ट पर कार्य कर रहे हैं, जबकि हाईवे पर अवैध पेट्रोल डीजल का कारोबार की जानकारी मिली, तब रसद विभाग की टीम मौके पर पहुंची जिस पर अवैध पेट्रोल डीजल के कारोबार करने वाले व्यक्तियों ने विनय कुमार शर्मा के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया, जिसके कारण विनय कुमार शर्मा हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

 

Trending news