चित्तौड़गढ़: DRM ने नवनिर्मित क्वाटर्स का किया उद्घाटन, रेलवे स्टेशन का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1390468

चित्तौड़गढ़: DRM ने नवनिर्मित क्वाटर्स का किया उद्घाटन, रेलवे स्टेशन का लिया जायजा

पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के रेल प्रबंधक विनीत गुप्ता एक दिवसीय दौरे पर चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे और यहां पर प्लेटफार्म और यात्री प्रतिक्षालय का अवलोकन किया. साथ ही  स्थानीय अधिकारियों से जानकारी ली.

चित्तौड़गढ़: DRM ने नवनिर्मित क्वाटर्स का किया उद्घाटन, रेलवे स्टेशन का लिया जायजा

चित्तौड़गढ़: पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के रेल प्रबंधक विनीत गुप्ता एक दिवसीय दौरे पर चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे और यहां पर प्लेटफार्म और यात्री प्रतिक्षालय का अवलोकन किया. साथ ही  स्थानीय अधिकारियों से जानकारी ली. इस दौरान पश्चिमी रेलवे महिला कल्याण संगठन के अध्यक्ष मंजूषा गुप्ता भी साथ थीं.

डीआरएम ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) सिपाहियों के लिए तैयार की गई बैरक और ओपन जिम का भी उद्घाटन किया है. डीआरएम के दौरे को देखते हुए चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर व्यवस्थाएं चाक चौबंद दिखाई दी गई.

दरअसल, चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल में आता है. ऐसे में यहां की व्यवस्थाओं के निरीक्षण को लेकर रेल प्रबंधक विनीत गुप्ता मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे. स्टेशन निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि यात्री सुविधाओं में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहे.

यह भी पढ़ें: टोंक: सचिन पायलट ने अपने विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा, खराब हुईं फसलों का लिया जायजा

ओपन जिम का भी किया उद्घाटन

चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर अवलोकन के बाद रेलवे सुरक्षा बल के स्टाफ के लिए नवनिर्मित क्वाटर्स का उद्घाटन किया.1 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से 8 क्वार्टर का निर्माण किया गया है. इसके अलावा दोनों अतिथियों ने पश्चिमी रेलवे महिला कल्याण संगठन की ओर से निर्मित ओपन जिम का भी उद्घाटन किया. इसके निर्माण में भी करीब डेढ़ लाख की लागत आई है.

यहां पहुंचने पर आरपीएफ थानाधिकारी नाथूराम जाट ने उनका स्वागत किया. यहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी इस दौरान डीआरएम ने आरपीएफ थानाधिकारी नाथूराम जाट और उनकी टीम से रेलवे संपत्ति की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहने के निर्देश दिए.

Trending news