चित्तौड़गढ़: नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने हाई लेवल ब्रिज का कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश
Advertisement

चित्तौड़गढ़: नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने हाई लेवल ब्रिज का कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

हाईलेवल ब्रिज का सभापति संदीप शर्मा ने सोमवार को निरीक्षण कर मई माह तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए. संदीप शर्मा ने सोमवार को तकनीकी अधिकारियों के साथ मौका निरीक्षण कर ब्रिज निर्माण, अप्रोच सड़क, विद्युतीकरण आदि कार्यो की जानकारी ली. 

चित्तौड़गढ़: नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने हाई लेवल ब्रिज का कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

Chittorgarh news: नगर परिषद द्वारा गांधीनगर बीएसएनएल ऑफिस से चामटी खेड़ा के मध्य गंभीरी नदी पुलिया पर बनाए जा रहे हाईलेवल ब्रिज का सभापति संदीप शर्मा ने सोमवार को निरीक्षण कर मई माह तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए. आयुक्त रविन्द्रसिंह यादव ने बताया कि नगर परिषद द्वारा गांधीनगर से चामटी खेड़ा के मध्य गंभीरी नदी पुलिया पर बनाए जा रहे हाई लेवल ब्रिज का सभापति संदीप शर्मा ने सोमवार को तकनीकी अधिकारियों के साथ मौका निरीक्षण कर ब्रिज निर्माण, अप्रोच सड़क, विद्युतीकरण आदि कार्यो की जानकारी ली. साथ ही मई माह तक इस ब्रिज के निर्माण का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये. 

आयुक्त ने बताया कि सभापति संदीप शर्मा के कार्यभार संभालने के दौरान इस ब्रिज का कार्य पूरी तरह से बंद पड़ा था, जिसे उन्होंने प्रांरभ करवाया. इस ब्रिज के कार्य के लिए पूर्व मे बनाई गई डीपीआर मे तकनीकी कारणो से इसकी मूल लागत मे भी बढ़ोतरी हुई एवं इसकी कार्य अवधि भी समाप्त होने वाली थी, इसको लेकर सभापति संदीप शर्मा ने इस ब्रिज के निर्माण की कार्य अवधि के लिए मण्डल की बैठक 29 अप्रैल 2022 मे प्रस्ताव रखकर जनहित मे ब्रिज की कार्य अवधि को बढ़ाया गया. 

ये भी पढ़ें- अवैध निर्माण और कॉलोनियों पर JDA का चला बुलडोजर, 5 अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई

डीपीआर की तकनीकी कारणों से बढ़ी हुई राशि के लिए नगर परिषद द्वारा 1 करोड़ 97 लाख रुपये की अतिरिक्त निविदा आमंत्रित कर कार्य को अन्तिम चरण तक पूर्ण किये जाने हेतु राज्य सरकार की स्वीकृति प्राप्त की गई. उल्लेखनीय है कि इस ब्रिज के निर्माण से महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर बसी कॉलोनी वासियों को गांधीनगर से सीधे कनेक्ट्रीविटी मिल सकेगी, वहीं गांधीनगर एवं रेलवे स्टेशन क्षेत्र के आमजन को भी एक सुलभ मार्ग उपलब्ध हो सकेगा. इस दौरान सहायक अभियन्ता मुनीर अली, कनिष्ठ अभियन्ता हरिमोहन प्रजापति आदि उपस्थित थे.

Trending news