Chittorgarh: ट्रैक्टर चोरी मामले में आरोपी सहित खरीददार और सहयोगी गिरफ्तार किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397183

Chittorgarh: ट्रैक्टर चोरी मामले में आरोपी सहित खरीददार और सहयोगी गिरफ्तार किया

गंगरार थाना पुलिस ने रायपुरिया थाना गंगरार से 12 जुलाई को ट्रैक्टर चोरी करने के मुख्य आरोपी  और खरीददार सहित सहयोगी को गिरफ्तार किया गया. चोरी किए गए ट्रैक्टर को खरीद कर बजरी के परिवहन में काम में लेने वाला एक आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है.

Chittorgarh: ट्रैक्टर चोरी  मामले में आरोपी सहित खरीददार और सहयोगी गिरफ्तार किया

Chittorgarh: गंगरार थाना पुलिस ने रायपुरिया थाना गंगरार से 12 जुलाई को ट्रैक्टर चोरी करने के मुख्य आरोपी  और खरीददार सहित सहयोगी को गिरफ्तार किया गया. चोरी किए गए ट्रैक्टर को खरीद कर बजरी के परिवहन में काम में लेने वाला एक आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 12 जुलाई को रायपुरिया थाना गंगरार से प्रेम बाई  का ट्रैक्टर उसके घर से चोरी  है गया था. जिसे राजमल उर्फ राजू लाल जाट  के जरिए खरीद कर बजरी परिवहन के कार्य में चला रहा था. उसे  22 सितंबर को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत  में भिजवाया गया था.

शुक्रवार को उसी मामले में ट्रैक्टर के खरीददार महादेव व उसके सहयोगी महावीर को गिरफ्तार कर मामले में जांच की गई. जांच के दौरान शनिवार को  ट्रैक्टर चुराने का मुख्य अभियुक्त रायपुरिया थाना गंगरार को गिरफ्तार किया गया इन तीनों अभियुक्तों को अनुसंधान के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया है.
कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में गंगरार थानाधिकारी शिवलाल मीणा के नेतृत्व में थाने के हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र, अरविंद नारायण सिंह, कॉन्स्टेबल राकेश व लक्ष्मण ने विशेष प्रयास किए हैं.
Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Trending news