बेगूं में घर में घुसकर डकैतों ने की पति-पत्नी की पिटाई, सोने चांदी के आभूषण और 3 लाख के कैश पर किया हाथ साफ
Advertisement

बेगूं में घर में घुसकर डकैतों ने की पति-पत्नी की पिटाई, सोने चांदी के आभूषण और 3 लाख के कैश पर किया हाथ साफ

चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के पारसोली थाना अंतर्गत महेसरा गांव में बीती रात को एक चोर गिरोह ने राजगढ़ सरपंच कैलाश प्रजापत के घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.

बेगूं में घर में घुसकर डकैतों ने की पति-पत्नी की पिटाई, सोने चांदी के आभूषण और 3 लाख के कैश पर किया हाथ साफ

Chittorgarh News : चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के पारसोली थाना अंतर्गत महेसरा गांव में बीती रात को एक चोर गिरोह ने राजगढ़ सरपंच कैलाश प्रजापत के घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. चोर गिरोह सरपंच के दो मंजिला मकान में रात 2 बजे बाद पड़ोसियों के घर से होकर अंदर घुसे और पहली मंजिल के कमरों में सो रहे परिवार जनों को उनके कमरों में ही बंधक बनाकर चुपचाप पड़ी रहने की धमकी दी.

इस दौरान चोर गिरोह ने कमरों की अलमारियों से तीन लाख रुपए की नकदी, करीब 10 तोला सोना तथा 1 किलो चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. इसी दौरान मकान की ऊपरी मंजिल पर सो रहे सरपंच कैलाश प्रजापत की घर में खटपट की आहट से नींद खुल जाने और कमरे से बाहर निकल कर पहली मंजिल पर देखते समय चोरों ने उस पर हमला करते हुए मारपीट की एवं सिर में लाठी के वार से उसे घायल कर दिया,, इस दौरान बीच-बचाव करने आई सरपंच की पत्नी के साथ भी चोरों ने धक्का-मुक्की एवं मारपीट की. 

गांव में डकैती की वारदात की सूचना पर पूरा गांव एकत्र हो गया और घर से भागते समय ग्रामीणों द्वारा एक डकैत को भी दबोच लिया. वारदात की सूचना पर रावतभाटा से ADSP सुभाष मिश्रा एवं पारसोली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह अपने पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घर में हुई डकैती की वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली.

इस मामले में तत्काल प्रभावी कार्रवाई की मांग को लेकर गांव के ग्रामीण घायल सरपंच को लेकर पारसोली पुलिस थाना मुख्यालय पहुंचे और वारदात की रिपोर्ट दी. पुलिस पड़ताल में डकैती की उक्त वारदात को जरायम पेशा लोगों द्वारा अंजाम दिया जाना सामने आ रहा है. पुलिस ने डकैतों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर उन्हें क्षेत्र में दौड़ा दिया है.

यह भी पढ़ेंः 

 राजस्थान में कांग्रेस की लहर, सरकार के खिलाफ प्रदेश में एंटी इनकम्बेंसी नहीं

दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Trending news