चित्तौड़गढ़: मेले में कपिल शर्मा शो के 'बच्चा यादव' ने लोगों को खूब हंसाया, देर रात लगाए ठहाके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398652

चित्तौड़गढ़: मेले में कपिल शर्मा शो के 'बच्चा यादव' ने लोगों को खूब हंसाया, देर रात लगाए ठहाके

रविवार को आयोजित दशहरा मेले के रात्रि में आयोजित कार्यक्रम में कपिल शर्मा हास्य मनोरंजन शो के कलाकार किकू शारदा, मिमिक्री आर्टिस्ट जय विजय सहित सुनील सांवरा ने अपनी हास्य प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को देर रात तक रोके रखा. 

चित्तौड़गढ़: मेले में कपिल शर्मा शो के 'बच्चा यादव' ने लोगों को खूब हंसाया, देर रात लगाए ठहाके

Chittorgarh: रविवार को दशहरा मेले के अंतिम दिन कपिल शर्मा शो के हास्य कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया. रविवार को आयोजित दशहरा मेले के रात्रि में आयोजित कार्यक्रम में कपिल शर्मा हास्य मनोरंजन शो के कलाकार किकू शारदा, मिमिक्री आर्टिस्ट जय विजय सहित सुनील सांवरा ने अपनी हास्य प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को देर रात तक रोके रखा. 

कार्यक्रम में हजारों दर्शकों के साथ मंच पर मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत, नगरपरिषद चित्तौड़गढ़ सभापति संदीप शर्मा सहित कई पार्षद मौजूद रहे. हास्य कला से ओतप्रोत कार्यक्रम को किकू शारदा सहित मौजूद कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां के जरिए दर्शकों को रात साढ़े बारह बजे तक रोकने में सफल रहे. 

चित्तौड़गढ़ में 5 अक्टूबर से इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित होने वाले दस दिवसीय दशहरा मेला 7 और 8 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ में होने वाली बेमौसम बारिश के कारण नगर परिषद् प्रशासन द्वारा दो दिन आगे बढ़ाया गया था, जिससे दशहरा मेला 16 अक्टूबर रविवार तक के लिए बढ़ाया गया था. 

बता दें कि चित्तौड़गढ़ के इस दस दिवसीय दशहरा मेले में नगर परिषद् चित्तौड़गढ़ द्वारा लगभग एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये खर्च किए गए. मेले में डोलर चर्खियों सहित लगभग दो सौ के करीब दुकानें सुसज्जित थी, जिसमें हाथों से बनें घरेलू उत्पादों के साथ-साथ खाने-पीने की स्टॉले नगर परिषद् प्रशासन द्वारा आवंटित की गई थी. 

मेले में आने वाले दुपहिया और चौपहिया वाहनों के लिए नजदीकी मेजर नटवर सिंह सिनियर सैकेंडरी विद्यालय में पार्किंग की व्यवस्था की गई, जिसका ठेका नगर परिषद् द्वारा दिया गया. इस कारण मेले में वाहनों की पार्किंग व्यवस्था भी ठीक रही. सुरक्षा की दृष्टि से मेले में पुलिस निरीक्षक, अतिरिक्त पुलिस निरीक्षकों के साथ पुलिस जाप्ता भी पर्याप्त और चाक-चौबंद नजर आया. 

कुल मिलाकर दो दिन बेमौसम बारिश के बावजूद दो दिन मेले को आगे बढ़ाए जाने से चित्तौड़गढ़ की जनता ने मेले का भरपूर आनंद उठाया और बारिश से हताश हुए दुकानदार भी संतुष्ट नजर आए. 

Reporter- Deepak Vyas 

यह भी पढे़ंः 

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

कश्मीर की वादियों में रोमांस करते हुए नजर आए अतहर आमिर और उनकी बेगम महरीन काजी, फोटोज वायरल

Trending news