Chittorgarh: डेढ़ साल की बच्ची की आंख के इलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351823

Chittorgarh: डेढ़ साल की बच्ची की आंख के इलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू के रावतभाटा उपजिला अस्पताल में बुधवार सुबह डेढ़ साल की बच्ची के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया.

लापरवाही का आरोप

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू के रावतभाटा उपजिला अस्पताल में बुधवार सुबह डेढ़ साल की बच्ची के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया. बाडोलिया निवासी गिरिराज नायक ने बताया कि सोमवार को उसकी डेढ़ साल की बेटी स्नेहा की आंख में इंफेक्शन और बुखार आने पर उपजिला अस्पताल में एक महिला डॉक्टर को दिखाया. 

महिला डॉक्टर ने बच्ची को बुखार की दवा और आंख में डालने के लिए ड्राप दी. इसके बाद परिजनों ने घर जाकर महिला डॉक्टर के बताए अनुसार सुबह, दोपहर और रात को बच्ची की आंख की ड्राप डाली लेकिन आराम मिलने की जगह बच्ची की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई. इस पर परिजन अगले दिन मंगलवार सुबह दोबारा से बच्ची को लेकर उपजिला अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें कोटा रेफर कर दिया गया. कोटा में चिकित्सक ने बच्ची की आंख खराब होने और ऑपरेशन करवाने को कहा, जिस पर बच्ची के परिजन बिलख पड़े और बच्ची को लेकर रावतभाटा लौट आए. 

यह भी पढ़ें - पुष्कर के जूता-चप्पल कांड का पहले से था पता, महज बाजार बंद करा कर बैठ गया था प्रशासन

बुधवार सुबह परिजन दोबारा अस्पताल आए, तो मेडिकल स्टाफ ने इलाज करने वाली महिला डॉक्टर के छुट्टी पर होने की बात कही. इस पर परिजन अस्पताल परिसर के बाहर हंगामा करने लगे, जिस पर ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अनिल जाटव ने परिजनों से समझाइश की और जल्द से जल्द बच्ची को कोटा अस्पताल ले जाने को कहा. इसके बाद परिजन रावतभाटा थाने पहुंच गए और महिला डॉक्टर के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग कर रहे है.

Reporter: Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

Trending news