आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित जागरूकता रैली, बालक-बालिकाओं ने लिया भाग
Advertisement

आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित जागरूकता रैली, बालक-बालिकाओं ने लिया भाग

चितौडगढ़ जिले के भादसोडा कस्बे में आजादी के अमृत महोत्सव के 75वां तिरंगा झंडा उत्सव मनाया गया.

जागरूकता रैली

Kapasan: राजस्थान के चितौडगढ़ जिले के भादसोडा कस्बे में आजादी के अमृत महोत्सव के 75वां तिरंगा झंडा उत्सव मनाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव के 75वां तिरंगा जागरूकता रैली को राजीव गांधी सेवा केंद्र के बाहर ग्राम पंचायत भादसोडा से सरपंच शंभू सुथार ने आजादी अमृत महोत्सव तिरंगा 75वां जागरूकता रैली रवाना की है. 

इस रैली में कुल 11 सौ बाल-बालिकाओं ने भाग लिया है. इस रैली में सरकारी विद्यालय और प्राईवेट विद्यालय के बालक-बालिकाओं ने हाथों में नारों से लिखी हुई तखतियां लेकर चल रहे थे और वीर शहीदों को भारत माता की जय हो, तिरंगा हमारी शान ऐसे नारे लगाए जा रहे थे. 13 से 15 अगस्त तक सभी के घरों पर तिरंगा फहराना है. आजादी के अमृत उत्सव की रैली ग्राम पंचायत से प्रारंभ होकर कस्बे के मुख्य मार्गों से होते हुए भादसोडा बस स्टैंड पर आकर संपन्न हुई. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य गोविंद सोनी सीनियर सेकेंडरी विद्यालय के प्रभारी मामले जारोली और सभी विद्यालय के मय स्टाप और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आदि उपस्थित थे, जबकि आजादी के अमृत महोत्सव पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार इस आयोजन को चलाने के लिए सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे चुकी है.

फिर भी ऐन वक्त पर मीडिया के लोगों को फोन करके बुलाया जा रहा है जबकि इसकी सूचना इन अधिकारियों तक पहुंच चुकी है. कस्बे के लोग इन बालक-बालिकाओं का स्वागत अभिनंदन अच्छे ढंग से करते हैं लेकिन ग्रामीणों के मन में ऐसे मामलों का उत्साह मन का मन में रह गया जबकि शिक्षा विभाग के सीबीयो अधिकारी ने कन्नी काटने में लगे रहते हैं ऐसा मामला भादसोडा कस्बें में देखने मिला था.

Reporter: Deepak Vyas

चितौडगढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news