ढाबा संचालक पर फायरिंग मामले का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी और साथी हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255925

ढाबा संचालक पर फायरिंग मामले का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी और साथी हुए गिरफ्तार

केशोरायपाटन शहर के कोटा रोड़ पर मित्रां दा ढाबा के मालिक पर फायर करने वाला बदमाश और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

आरोपी और साथी हुए गिरफ्तार

Keshoraipatan: केशोरायपाटन शहर के कोटा रोड़ पर मित्रां दा ढाबा के मालिक पर फायर करने वाला बदमाश और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फायर एक पूर्व प्रेमिका के चक्कर में किया गया है. ढाबा मालिक की हत्या के इरादे से उस पर बदमाश ने फायर किया लेकिन वह बच गया. 

घटना 7 जुलाई की रात की है और मामला फायरिंग का होने के कारण एसपी जय यादव, एएसपी किशोरीलाल भी इसे मॉनिटरिंग कर रहे थे. डीएसपी शंकर लाल के सुपरविजन में थानाधिकारी लोकेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई और आरोपी कोटा के बदमाश कमल सुमन और उसके साथी मुकुलसिंह खींची को पुलिस ने बापर्दा गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ जारी है. 

माधोराजपुरा निवासी ढाबा मालिक जगदीपसिंह ने रिपोर्ट दी कि कोटा मेगा हाइवे पर उसका ढाबा है और सात जुलाई की रात 11.30 से 12 बजे के बीच वह केपाटन चौराहे पर कुछ सामान लेने बाइक से जा रहा था कि पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए. बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने मुझ पर फायर किया और मेरे कर्मचारियों को भी धमकाया और कहा कि तुम ढाबा चलाकर बताना धारा 307-34 आईपीसी में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई. 

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि जगदीपसिंह के ढाबे में कोटा की एक महिला भी पार्टनर है और वह शादीशुदा है
पर पहले कमल सुमन की महिला मित्र थी. बाद में वह केपाटन में जगदीपसिंह के साथ पार्टनरशिप में ढाबा चलाने लगी. वह रोज कोटा से केपाटन आने लगी, इससे कमल सुमन नाराज था. 

7 जुलाई को उसने अपनी महिला मित्र का जन्मदिन मनाया केक काटा लेकिन महिला ज्यादा वक्त वहां नहीं रुकी और चली गई. कमल सुमन ढाबा संचालक जगदीप को इसकी वजह मान रहा था. तैश में आकर उसने अपने साथी मुकुलसिंह के साथ चेहरे पर नकाब लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. 

वारदात के दौरान दोनों बदमाशों ने मोबाइल भी बंद कर लिया जिससे पहचान नहीं हो सके. अज्ञात बदमाशों की पहचान बड़ी चुनौती थी. ढाबा संचालक भी अनुसंधान में सहयोग नहीं कर रहा था. कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस ने आरोपी कोटा के बोरखेड़ा बजरंगनगर निवासी कमल सुमन और मुकुलसिंह खींची को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है.

Reporter: Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें - 

कापरेन नगर पालिका बोर्ड की बैठक 20 मिनट में समाप्त, भाजपा ने नारेबाजी कर जताया विरोध

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news