मंत्री चांदना ने 3 महीने में किया वादा पूरा, बूंदी को दी बड़ी सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204248

मंत्री चांदना ने 3 महीने में किया वादा पूरा, बूंदी को दी बड़ी सौगात

राज्यमंत्री अशोक चांदना ने कहा कि राज्य सरकार कृत संकल्पित होकर प्रदेश को विकास पथ पर आगे बढ़ा रही है. राज्य के हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं.

मंत्री चांदना ने 3 महीने में किया वादा पूरा, बूंदी को दी बड़ी सौगात

Bundi: युवा मामले, खेल एवं सूचना, सूचना एवं जन संपर्क राज्यमंत्री अशोक चांदना ने कहा कि राज्य सरकार कृत संकल्पित होकर प्रदेश को विकास पथ पर आगे बढ़ा रही है. राज्य के हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं. चांदना मंगलवार को बूंदी पंचायत समिति के सालरिया गांव (सीलोर) में 15 लाख की लागत बनने वाली पुलिया के शिलान्यास समारोह में आमजन को संबोधित कर रहे थे. 

उन्हांने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने प्रदेश के विकास से अछूते रहे क्षेत्रों में भी व्यापक विकास कार्य करवाए हैं, जिनका लाभ आमजन को मिलने लगा है. विकास का यह क्रम अनवरत जारी रहेगा. शिक्षा, चिकित्सा, विद्युत, सिंचाई, पेयजल, सड़क ऐसा कोई क्षेत्र नहीं बचा, जिनमें तेजी से कार्य नहीं हो रहे हों. 

खेल राज्यमंत्री ने कहा कि ग्रामीणों की बरसों पुरानी पुलिया निर्माण की मांग आने वाले दिनों में पूर्ण हो जाएगी. पुलिया निर्माण से ग्रामीणों की राह आसान बनेगी. उन्हांने कहा कि मांगली नदी पर बनने वाली यह पुलिया सालरिया और भीमखेड़ा गांव को आपस में जोड़ेगी. उन्होंने कहा कि पुलिया निर्माण से एक गांव से दूसरे गावं में जाने वालों की दूरी भी कम हो जाएगी. 

वैसे तो सालरिया गांव राज्य मंत्री अशोक चांदना का मूल गांव है. यहां इनके पूर्वज रहा करते थे. ग्रामीणों की मांग पर बूंदी विधानसभा के इस छोटे से गांव में राज्य मंत्री ने सौगात दी है. इस अवसर पर ग्रामीणों ने राज्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. उनका कहना है कि हमारी बरसों पुरानी मांग थी, इसे पूरा किया गया. 

इस दौरान खेल राज्यमंत्री ने विधिवत रूप से पुलिया निर्माण की आधारशिला रखी. कार्यक्रम में जिला प्रमुख चन्द्रावती कवंर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार, उपखण्ड अधिकारी पूर्व प्रधान मधु वर्मा, सीलोर पंचायत सरपंच मुकेश सैनी, रूपकला मीणा, जीतू चांदना मौजूद रहे. 

Reporter- Sandeep Vyas 

यह भी पढे़ं: फ्रेंड के देवर ने युवती के घर में घुस किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, हाथ में फोन देकर कहा- मुझसे बात किया कर

Trending news