Bundi News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत बूंदी पुलिस ने चलाया सफाई अभियान, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2451697

Bundi News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत बूंदी पुलिस ने चलाया सफाई अभियान, ये लोग रहे मौजूद

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में आज रविवार 29 सितंबर को स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत पुलिस की ओर से सफाई अभियान चलाया गया. इस पर जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि आज रविवार को स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत मुख्यालय पर पदस्थापित अधिकारियों/जवानों के साथ कॉलेज रोड पर साफ-सफाई अभियान की शुरुआत की गई. 

Bundi News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत बूंदी पुलिस ने चलाया सफाई अभियान, ये लोग रहे मौजूद

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में आज रविवार 29 सितंबर को स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत पुलिस की ओर से सफाई अभियान चलाया गया. इस पर जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि आज रविवार को स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत मुख्यालय पर पदस्थापित अधिकारियों/जवानों के साथ कॉलेज रोड पर साफ-सफाई अभियान की शुरुआत की गई. 

पुलिस कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक लिया भाग
उन्होंने आगे बताया कि इस अभियान में सभी पुलिस कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया. अभियान के तहत जिला पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस अधिकारी एवं सभी जवान अपने हाथों में झाड़ू, फावड़ा लेकर सफाई में जुट गए. जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती उमा शर्मा द्वारा स्वयं साफ-सफाई करते हुए स्वच्छता का संदेश दिया गया. 

ये भी पढ़ेंः एडहॉक कमेटी 6 माह में नहीं करवा पाई चुनाव, फिर 3 महीने बढ़ाया कार्यकाल

नियमित सफाई की डालनी चाहिए आदत 
साथ ही सभी को निर्देशित किया गया कि हमें साफ-सफाई रखने की नियमित आदत डालनी चाहिए. हमें न सिर्फ अपने घर एवं कार्यस्थल को साफ रखना है, बल्कि आसपास के वातावरण को बेहतर बनाना है. इस दौरान सभी जिले वासियों से अपील की गई कि स्वच्छता के इस महाअभियान में एक साथ मिलकर अपने गांव व कस्बे में अधिक संख्या में शामिल होकर सहभागी बने.

ये भी पढ़ेंः Jhalawar: नगरपालिका की पर्ची काटने गए युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का बताया...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news