Bundi: लाखेरी में कारीगर का काम करने वाला युवक फंदे पर झूला, नशे का आदी भी था
Advertisement

Bundi: लाखेरी में कारीगर का काम करने वाला युवक फंदे पर झूला, नशे का आदी भी था

Bundi: बूंदी के लाखेरी कस्बे के वार्ड 34 की रेगर बस्ती मे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.इस दौरान घर पर कोई नही था.परिजन देई मे एक कार्यक्रम मे कपडे पहनाने के लिए गये थे.मृतक कारीगर का काम करता था.घटना का पता उस समय लगा.

 

Bundi: लाखेरी में कारीगर का काम करने वाला युवक फंदे पर झूला, नशे का आदी भी था

Bundi: बूंदी के लाखेरी कस्बे के वार्ड 34 की रेगर बस्ती मे एक युवक ने फांसी लगा ली.जब कोई शख्स मृतक को काम के सिलसिले मे बुलाने आया. जानकारी के अनुसार लाखेरी कस्बे के वार्ड 34 की रेगर बस्ती में बुधवार दोपहर बाद एक परिवार पर दुखों का पहाड टूट पड़ा

घर मे अकेला देख युवक जीतु (26) पुत्र छोटु लाल ने घर के एक कमरे मे साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.घटना की जानकारी तब लगी जब एक शख्स काम के सिलसिले मे जीतू को तलाश करते हुए उसके घर पहुंचा. फिर कमरे का दरवाजा खटखटाया.कोई आवाज नहीं आई तो झांक कर देखा तो पड़ोसियों की इसकी सूचना दी.बाद मे पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारा.पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के दौरान छोटु लाल ओर परिवार के अन्य सदस्य देई अपनी बहिन के ससुराल किसी कार्यक्रम मे कपड़े पहनाने के लिए गये थे.इस दौरान मृतक जीतु घर पर अकेला था.वह तीन भाईयों मे सबसे बडा था.अविवाहित बताया.घटना की जानकारी मिलते ही माता पिता बिलख पड़े.मृतक कारीगर का काम करता था.

हेड कांस्टेबल गिरिराज गुजर ने बताया कि आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे. युवक को फांसी के फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया.प्रथम दृष्टया मृतक नशे का आदी बताया.फिलहाल आत्महत्या के कारणो का खुलासा नहीं हुआ है.मामला दर्ज किया है.पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो के सुपुर्द किया.

ये भी पढ़ें- School Peon Recruitment 2023: राजस्थान के स्कूलों में चपरासी के 18000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती, जल्द आ रहा है नोटिफिकेशन

 

 

Trending news