Bundi में 9 हजार के कपड़े लेकर फुर्र हो गई महिलाएं, फिर पैसे गिन रहा शख्स भी हुआ गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647739

Bundi में 9 हजार के कपड़े लेकर फुर्र हो गई महिलाएं, फिर पैसे गिन रहा शख्स भी हुआ गायब

राजस्थान में बूंदी शहर के चौमुखा बाजार स्थित कपड़े की दुकान से महिला चोर गिरोह एक व्यक्ति के साथ मिलकर दुकानदार की आखों के सामने 9 हजार रुपये का कपड़ा लेकर फरार हो गई. 

Bundi में 9 हजार के कपड़े लेकर फुर्र हो गई महिलाएं, फिर पैसे गिन रहा शख्स भी हुआ गायब

Bundi News: बूंदी शहर के चौमुखा बाजार स्थित कपड़े की दुकान से महिला चोर गिरोह एक व्यक्ति के साथ मिलकर दुकानदार की आखों के सामने 9 हजार रुपये का कपड़ा लेकर फरार हो गई. दुकानदार पलक झपकते हुए इस चोरी की वारदात को देख महिलाओं के पीछे भी उन्हें ढूंढने गया लेकिन वह कहीं नहीं मिली. दुकानदार ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट देखकर मामला दर्ज कराया है. यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

बूंदी शहर के मुख्य बाजार चौमुखा के दरवाजे के अंदर स्थित महावीर जैन की कपड़े की दुकान पर सोमवार शाम महिला चोर गिरोह ने पहले साड़ी और अन्य कपड़े खरीदे और उस का बिल बनवाया 8,800 का बिल बनने के बाद महिलाएं कपड़े लेकर खड़ी हो गई. एक व्यक्ति पास में बैठकर पैसे गिरने लगा इस दौरान महिलाएं वहां से निकल गई और वह व्यक्ति पैसे गिनता रहा अचानक वह व्यक्ति भी वहां से गायब हो गया. 

 यह भी पढ़ें- Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

इस पर दुकानदार सकते में आ गया. जब उसने महिलाओं को भी आसपास तलाश किया और उस व्यक्ति को भी देखा तो कहीं नहीं मिले. मामला सीसीटीवी में कैद हो गया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस को पीड़ित दुकानदार महावीर जैन ने रिपोर्ट दी है. अचानक महिला चोर गिरोह द्वारा हुई वारदात के बाद आसपास के दुकानदार भी परेशान नजर आए. कपड़े की दुकान के पास सोने चांदी और अन्य व्यापारियों की दुकानें हैं.

 यह भी पढ़ें- Bharatpur RLD के जिलाध्यक्ष संतोष फौजदार ने विधायक सुभाष गर्ग पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात

कपड़ा व्यापारियों ने वारदात पर रोष जताया
महिला चोर गिरोह द्वारा कोई वारदात के बाद कपड़ा व्यापारियों ने वारदात पर रोष जताया है. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े मुख्य बाजार में इस तरह की वारदात होने के बाद वह सुरक्षित नहीं है. आने वाले दिनों में आखातीज का बड़ा व्यापार इस बाजार से ही होता है. इस बाजार में रोजाना लाखों रुपये का व्यापार होता है और सभी व्यापारी अपने आप को सुरक्षित मानते हैं लेकिन कल हुई वारदात के बाद अब सवाल उठने लगे हैं.

सोने-चांदी की भी हैं दुकानें
बूंदी शहर में कपड़ा व्यापारी के अलावा सोने-चांदी के व्यापारी भी जो मुख्य बाजार में स्थित है. यहां दिन भर चहल पहल रहती है और व्यापार होता है. अचानक महिला चोर गिरोह द्वारा हुई वारदात के बाद अब सुरक्षा का सवाल खड़ा हो गया है. व्यापारियों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है और आखातीज तक व्यापारियों को सुरक्षा देने की बात कही है.

Trending news