नैनवा में बाइक पर आए दो लड़कों ने दी धमकी, फिर झाड़ी के पेड़ के नीचे पड़ा मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674255

नैनवा में बाइक पर आए दो लड़कों ने दी धमकी, फिर झाड़ी के पेड़ के नीचे पड़ा मिला शव

बून्दी के देई थाना क्षेत्र गणेशपुरा गांव मे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

नैनवा में बाइक पर आए दो लड़कों ने दी धमकी, फिर झाड़ी के पेड़ के नीचे पड़ा मिला शव

Bundi news: बून्दी के देई थाना क्षेत्र गणेशपुरा गांव मे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, प्रथमदृष्टिया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध

जानकारी के अनुसार गणेशपुरा गांव मे युवक का शव खेत की मेड़ पर झाड़ी के पेड़ के नीचे पड़ा हुआ मिला जिसके गले में स्टाल का फन्दा लगा हुआ था. जिस पर परिजनों ने सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद थाना अधिकारी बुद्धराम जाट मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया और घटना की जानकारी ली. 

उधर मृतक के परिजनों ने थाने के बाहर पहुंचकर घटना को लेकर आक्रोश जताते हुए मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की. सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक योगेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मोका मुआइना किया. मृतक राज उम्र 20 पुत्र राधेश्याम नागर निवासी गणेशपुरा के शव को कब्जे मे लेकर सामुदायिक अस्पताल मोर्चरी मे रखवाया और परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर सर परिजनों को सोपा वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला मृग में दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है.

मृतक डीजे साउंड बजाने का काम करता था
मृतक के चाचा धर्मेंद्र नागर ने बताया की मृतक डीजे साउंड बजाने का काम करता था. शुक्रवार को तीन बजे करीब दो युवक मोटरसाइकिल पर आए थे और भतीजे को धमकी दे रहे थे, जिसके बाद से भतीजा राज घर भी नही लोटा शनिवार दोपहर एक बजे करीब भाभी खेत पर गई तो भतीजे का शव बोर के पेड़ के नीचे दिखाई दिया, जिस पर पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार

Trending news