Bundi news: चुनावी गलियारों में मची हलचल, क्या बूंदी से लड़ेंगे ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता ?
Advertisement

Bundi news: चुनावी गलियारों में मची हलचल, क्या बूंदी से लड़ेंगे ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता ?

Bundi news: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता इन दिनों बून्दी विधानसभा के लगातार दौरे कर रहे हैं,  जिनसे यह चर्चाएं आम हो गई है कि आने वाले चुनावी साल में यह बून्दी विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं.

Bundi news: चुनावी गलियारों में मची हलचल, क्या बूंदी से लड़ेंगे ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता ?

Bundi news: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता बून्दी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की और कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया, कोटा से आते समय तालेड़ा पहुंचने पर बरूधण तिहारे पर उनका स्वागत किया गया उसके बाद बरूंधन गांव में तालेड़ा पंचायत समिति के प्रधान राजेश रायपुरिया, जिला परिषद सदस्य पुरषोत्तम सींता,भाजपा के वरिष्ट नेता मनोज शर्मा,राधेश्याम गुर्जर नमाना गरडदा पेट्रोल पंप सभी जगह उनके स्वागत सत्कार हुए, दत्ता ने रामपुरा फार्म पर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में भाग लिया.

स्वागत कार्यक्रम के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला  जिंदाबाद के नारे लगाए गए उसके साथ साथ राजीव दत्ता के भी जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए. लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी राजीव दत्ता पिछले 15 दिन में ही बूंदी विधानसभा के कई दौरे कर चुके हैं उन्होंने अपना जन्मदिन  13 अप्रैल को बूंदी विधानसभा क्षेत्र में ही मनाया जहां सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा सहित मंडल अध्यक्षों ने भी बूंदी पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत की,इसके बाद परशुराम जयंती की शोभा यात्रा व सम्मान समारोह के तहत आयोजित कार्यक्रम में भी दत्ता सक्रिय नजर आए.

ये भी पढ़ें- Jodhpur news: युवाओं को नशा मुक्त करने को लेकर ग्रामीण पुलिस सक्रिय

इससे चर्चाएं आम हो गई है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में  लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता अपना भाग्य आजमा सकते हैं. बैकग्राउंड. बूंदी विधानसभा क्षेत्र में 3 बार से लगातार विधायक रहे अशोक डोगरा का  पूरा गुट राजीव दत्ता के इन कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए हैं हालांकि राजीव दत्ता ने भी पूर्व में चुनाव लड़ने के लिए मना किया है लेकिन जिस तरह से सरगर्मियां बढ़ रही है उससे कहीं ना कहीं चुनावी साल में माहौल बनाया जा रहा है अपनी दावेदारी रख सकते है.

ये भी पढ़ें- Ajmer news: अजमेर नगर निगम में चल रहा रिश्वत का खेल, ACB भी नहीं पकड़ पाई, जानिए पुरा मामला

Trending news