Bundi news: धरपकड़ अभियान ने दिखाया असर ,पुलिस ने सुलझाया 30 दिन पुराना केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1774988

Bundi news: धरपकड़ अभियान ने दिखाया असर ,पुलिस ने सुलझाया 30 दिन पुराना केस


Bundi news today: बूंदी जिले के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के कोटा रोड मेहराना के  जैन मंदिर के पास 1 महीने पूर्व हुई  हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है पुलिस ने हत्या के आरोप में बिहार के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

 

Bundi news: धरपकड़ अभियान ने दिखाया असर ,पुलिस ने सुलझाया 30 दिन पुराना केस

Bundi news: पुलिस अधीक्षक बून्दी  जय यादव ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर द्वारा राज्य मे वांछित अपराधियों की धरपकड के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत दोनो की गिरफ्तारी हुई है.करीब एक महीने पूर्व रात्री मे मृतक जुगराज मीणा निवासी मेहराणा की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गम्भीर मारपीट कर लहू हालत करने के बाद ड्रेन मे पटक दिया था ,उसके बाद ग्रामीणों को ड्रेन  में सुबह घायल अवस्था मे मिलने पर अस्पताल मे भर्ती कराया गया . 

जुगराज मीणा की कोटा  जयपुर फिर कोटा लाने के बाद अस्पताल में उपचार के दौरान मौत  हो गयी थी . वह कोमा में होने पर पुलिस को बयान भी नही दे सका था,यह हत्या केशवराय पाटन पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई थी, केशवराय पाटन थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया की एसपी जय यादव के निर्देश पर एक सयुक्त टीम बनाकर जांच की गई उसके बाद बिहार के विपिन व नंदन दोनो युवकों को गिरफ्तार किया गया.थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि जुगराज मीणा की हत्या एक बड़ी चुनौती बन गई थी किसी भी प्रकार का कोई चश्मदीद गवाह नहीं होने से जांच में संयुक्त टीम लगाई गई.

उसके बाद जब मजदूरों से बात हुई तो दो मजदूरों का संदिग्ध होना पाया गया दोनों मजदूरों की पहचान करने के बाद उनकी बिहार से गिरफ्तारी हुई उन्होंने कहा कि मृतक पर मोबाईल  चोरी का अंदेशा था और जुगराज ने उनका मोबाइल चुराया था इसी से मोबाइल लेनेवो रात को गए थे इस दौरान उसकी हत्या कर दी गई.और मरा हुआ समझ कर ड्रेन में गिरा कर आ गए,जब सवेरे सांसे चलते देखा तो वह घबरा कर फरार हो गए दोनो आरोपी निर्माण कार्य में अन्य साथियों के साथ काम करने बिहार से आए थे.

यह भी पढ़े- ये है सावन का इतिहास, भगवान ब्रह्मा और विष्णु को इसी माह लेनी पड़ी थी भोलेनाथ की मदद

Trending news