Bundi news: गेट तोड़ने के घटना को लेकर चर्चा में आए पालिका ईओ, विभाग ने किया एपीओ
Advertisement

Bundi news: गेट तोड़ने के घटना को लेकर चर्चा में आए पालिका ईओ, विभाग ने किया एपीओ

Bundi news today: बूंदी जिले में केशोरायपाटन में पिछले कुछ दिनों से कुछ घटनाक्रम को लेकर चर्चा में रहे इंदरगढ़ पालिका ईओ सुरेन्द्र मीणा का विभाग ने एपीओ कर दिया. शुक्रवार देर शाम आए आदेश में ईओ मीणा को जयपुर स्थित विभाग के मुख्यालय पर उपस्थिति देने के निर्देश दिए हैं.

Bundi news: गेट तोड़ने के घटना को लेकर चर्चा में आए पालिका ईओ, विभाग ने किया एपीओ

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में  केशोरायपाटन विधानसभा के लाखेरी में पिछले कुछ दिनों से कुछ घटनाक्रम को लेकर चर्चा में रहे इंदरगढ़ पालिका ईओ सुरेन्द्र मीणा कच स्वायत्त शासन विभाग ने एपीओ कर दिया. शुक्रवार देर शाम आए आदेश मे ईओ मीणा को जयपुर स्थित विभाग के मुख्यालय पर उपस्थिति देने के निर्देश दिए हैं. इंदरगढ़ पालिका ईओ पिछले दिनों हुए घटनाक्रम के बाद चर्चा में आ गए थे. यहां तक कि उनके खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ था. 

ईओ मीणा को इंदरगढ़ पालिका में कार्य भार ग्रहण किए अभी कुछ ही दिन हुए थे कि उनके जन्म दिन की पार्टी के दौरान रात को बीजासन माताजी मंदिर में समय समाप्त होने के बावजूद जबरन दर्शन के लिए जोर आजमाईश और गेट को तोड़ने के प्रयास से बखेड़ा खड़ा हो गया था. इस बात को लेकर ईओ मीणा सहित पार्षद और अन्य लोगों के खिलाफ इंदरगढ़ बीजासन माताजी समिति द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. 

यह भी पढ़ें- जयपुर के सामोद इलाके में नाबालिग से गैंगरेप! दो आरोपी बैंगलोर से गिरफ्तार

इस घटनाक्रम को लेकर इंदरगढ़ में राजनीतिक धडे़ भी दो गुटों में बट गए थे. ताजा विवाद हाल ही में पालिका बोर्ड की बैठक को लेकर सामने आया जिसको लेकर शुरू से ही इंदरगढ़ चेयरमैन बाबू लाल बैरवा ने असहमति जताई थी इसके बावजूद 28 जुलाई को पालिका बोर्ड की बैठक बुलाई गयी और समिति निर्माण सहित अन्य निर्णय पर चर्चा हूई. जबकि इंदरगढ़ में उप चुनाव के कारण आदर्श आचार संहिता लागू है. 

इस बात की शिकायत चेयरमैन ने उच्च अधिकारियों के साथ कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों को भी की थी. इन सब घटनाक्रम के चलते ईओ मीणा को एपीओ कर दिया. हालांकि मीणा अपनी सफाई में कहते हैं कि बैठक को पहले ही निरस्त कर दिया था तथा बैठक अनौपचारिक थी जिसमें पार्षदों ने आचार संहिता उप चुनाव व अन्य विषयों पर अनौपचारिक चर्चा की.

Trending news