Bundi Crime News: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक को नौकरी से निकालने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586785

Bundi Crime News: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक को नौकरी से निकालने की मांग

Bundi Crime News: बूंदी में नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोपी शिक्षक को नौकरी से निकालने की मांग लोग कर रहे हैं. 

 

Bundi Crime News: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक को नौकरी से निकालने की मांग

Bundi: बूंदी जिले के हिण्डोली क्षेत्र के गुढ़ा बांध के सरकारी स्कूल में  शिक्षक के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पीड़ित नाबालिग छात्रा ने शिक्षक की हरकत की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने ग्रामीणों के साथ बसोली पुलिस थाने में जाकर आरोपी शिक्षिक ओमप्रकाश मेघवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामले को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है.

शनिवार को सुबह बड़ी तादात में परिजन व ग्रामीण स्कूल पहुंचे. प्रिंसिपल से आरोपी शिक्षक को नौकरी से बरखास्त व तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर शिकायत दी. शिकायत में परिजनों  व ग्रामीणों ने स्कूल प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा यदि दो दिनों के अंदर शिक्षक की गिरफ्तारी व नौकरी से बरखास्त नहीं किया तो सोमवार से विधायलय में ताला बंदी  की जाएगी.

आरोपी शिक्षक शनिवार को स्कूल नहीं पहुंचा, वही पूरे मामले पर बूंदी जिला शिक्षा अधिकारी तेज कंवर ने बताया कि मुख्य बॉलाक शिक्षा अधिकारी को मौके पर जाकर जांच के आदेश दे दिए हैं. उसके बाद ही विभागीय कार्रवाई की जायेगी. पूरे घटनाक्रम पर हिण्डोली डीएसपी सज्जन सिंह राठौड़ ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के द्वारा अनुसन्धान किया जा रहा है. आरोप प्रमाणित होने पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जायेगी. 

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी शिक्षक वर्ष 2016 में गांव में आया था. जब भी गांव में छेड़छाड़ की हरकत की थी,घटना के बाद ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई की थी. तब शिक्षक लगभग 125 दिनों तक स्कूल में अनुपस्थित रहा. शिक्षक को यहां से हटा भी दिया था लेकिन उच्च अधिकारियों से रसूखात के चलते आरोपी शिक्षक को वापस स्कूल में लगाना पड़ा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक के  व साथी शिक्षकों से भी उसके सम्बन्ध सही नहीं थे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news