बूंदी क्राइम न्यूज: जमीनी विवाद के चलते देवर-भाभी पर किया गया हमला, महिला की मौत
Advertisement

बूंदी क्राइम न्यूज: जमीनी विवाद के चलते देवर-भाभी पर किया गया हमला, महिला की मौत

बूंदी न्यूज: जमीनी विवाद के चलते देवर और भाभी पर हमला कर दिया गया. जिसमें महिला (भाभी) की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

बूंदी क्राइम न्यूज: जमीनी विवाद के चलते देवर-भाभी पर किया गया हमला, महिला की मौत

Bundi: नैनवा के पाई गांव में भूमि विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. इस दौरान एक पक्ष ने ट्रैक्टर चढ़ाकर महिला को कुचल दिया. जिससे संजू बाई की मौत हो गई. वहीं मनीष घायल हो गया. जिसका नैनवा अस्पताल में उपचार जारी है.

डीएसपी योगेश चौधरी ने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने घटना की जानकारी ली. दो थानों की पुलिस टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने शव को नैनवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम होगा.

बूंदी में देवर भाभी के साथ मारपीट

नैनवा थाना क्षेत्र के पाई गांव आज मंगलवार को जमीन पर कब्जा करने आए दबंगों ने देवर भाभी के साथ मारपीट कर दी और उसके बाद भाभी को ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी.इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. खेत मालिक पक्ष के संजू देवर मनीष खेत पर मौजूद थे. इस दौरान जमीन पर कब्जा करने आए लोग उनसे टकराव कर बैठे दोनों के साथ जमकर मारपीट की.

जमीनी विवाद के चलते हुई घटना

बाद में महिला को ट्रैक्टर से कुचल दिया. इससे महिला संजू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मनीष को भी चोट आई हैं. सूचना के बाद नैनवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया दोनों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था. उसी के चलते आज यह लोग जमीन पर कब्जा करने आए थे लेकिन महिला संजू और मनीष के विरोध करने पर घटनाक्रम शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें- करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मांगे गुलाब जामुन, लोग बोले- गजब! इसे हिंदी आती है

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: बारिश के कारण राजस्थान समेत देशभर में फैल रहा आई फ्लू, आंखों के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी

Trending news