उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहे बूंदी के बाजार, निकाला मौन जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1243911

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहे बूंदी के बाजार, निकाला मौन जुलूस

बूंदी जिले में आज तीन कस्बों सहित बूंदी जिला मुख्यालय पर बाजार बंद रहे. उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज सर्व समाज की ओर से बंद का आह्वान किया गया था. 

बंद रहे बूंदी के बाजार

Bundi: बूंदी जिले में आज तीन कस्बों सहित बूंदी जिला मुख्यालय पर बाजार बंद रहे. उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज सर्व समाज की ओर से बंद का आह्वान किया गया था. बंद के आह्वान पर सवेरे से ही किसी भी व्यापारी ने व्यापार नहीं किया यहां तक कि छोटे व्यापारी भी अपना व्यापार बंद रख विरोध में रहे. 

इसके साथ ही आजाद पार्क में सामूहिक रूप से सभी धर्म समाज के लोग व्यापारी इकट्ठा हुए और उसके बाद मौन जुलूस निकाला. मौन जुलूस की लंबाई लगभग 3 किलोमीटर थी जो शहर के मुख्य बाजार से होती हुई कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया. राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए. 

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज बूंदी के बाजार बंद रहे, स्वैच्छिक बंद के आह्वान पर सभी व्यापारी संगठनों ने बंद का समर्थन किया और कस्बे की शहर की छोटे से लेकर बड़े व्यापारी प्रतिष्ठान बंद रहे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस जाब्ता मौजूद रहा और इसके अलावा कृषि उपज मंडी भी बंद रही. बंद के आह्वान पर कोई भी संगठन या व्यक्ति विशेष बाजारों में बंद के लिए नहीं आया, उसके बावजूद सभी ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें और मौन जुलूस निकलकर लोगों ने एकता का परिचय दिया और विरोध दर्ज कराया.

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में निकले सर्व समाज के जुलूस में विधायक चंद्रकांता मेघवाल, विधायक अशोक डोगरा, जिला अध्यक्ष भाजपा छितर लाल राणा सहित सभी समाज के लोग पदाधिकारी मौजूद रहे. मौन जुलूस में जिले के सर्व समाज के लोगों के अलावा शहर के गणमान्य लोग और व्यापारिक प्रतिष्ठान से जुड़े सदस्य भी शामिल रहे. कलेक्ट्रेट पहुंचने पर प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की है.

Reporter: Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें - 

Udaipur Murder : सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष पर टिप्पणी पर हिंदूवादी नेता को जेल, कल बूंदी बंद

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news