Bundi Crime: लाखेरी में धारदार हथियार से हुई महिला की हत्या, खून टपकता देख लोगों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800275

Bundi Crime: लाखेरी में धारदार हथियार से हुई महिला की हत्या, खून टपकता देख लोगों के उड़े होश

राजस्थान के बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे में एक महिला की हत्या से सनसनी मच गया. बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने महिला के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना का पता उस समय लगा जब एक दुध वाला दुध देने आया. तब महिला पलंग पर अचेत पड़ी मिली.

Bundi Crime: लाखेरी में धारदार हथियार से हुई महिला की हत्या, खून टपकता देख लोगों के उड़े होश

Bundi Crime News: राजस्थान के बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे में एक महिला की हत्या से सनसनी मच गया. बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने महिला के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना का पता उस समय लगा जब एक दुध वाला दुध देने आया. तब महिला पलंग पर अचेत पड़ी मिली. उसकी नाक व सिर पर खुन देख दुध वाला भी दंग रहा गया. बाद में उसने पड़ोसियों को इसकी सुचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या से जुडे़ साक्ष्य जुटाए. पुलिस के अनुसार महिला के सिर पर चोट के निशान है इसके चलते मामला हत्या लग रहा है. 

लाखेरी कस्बे में महिला की हत्या से सनसनी 

एफएसएल टीम (FSL Team) की ने जांच के बाद घटना स्थल से घटना से जुडे़ सबुत एकत्र किये है. घटना स्थल से एक मोबाइल मिला है. पुलिस मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर वारदात के खुलासे का प्रयास कर रही है.

दूध वाले ने दी सूचना

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह हत्या की वारदात का पता लगा. लाखेरी कस्बे की सुभाष नगर नयी बस्ती मे एक महिला राजी बाई (35) पति तुलसीराम की हत्या से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया. महिला के पति की चार साल पहले मौत हो चुकी है और एक बेटा जो इंदरगढ मे होस्टल मे रहकर तीसरी कक्षा मे पढ़ाई करता है. घटना का पता उस समय लगा जब शुक्रवार सुबह छह बजे दूध वाला दूध देने आया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में युवती ने घर में फंदा लगाकार की आत्महत्या, मौत के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

तब घर के दरवाजे की बाहर से कुंदी लगी हुई थी. दुध वाला इंतजार मे काफी देर तक बाहर बैठा रहा, जब कोई नहीं आया तो दरवाजा खोलकर देखा तो महिला पलंग पर अचेत पड़ी थी और नाक से खुन आ रहा था. यह माजरा देख दुध वाला घबरा गया बाद में पड़ोसियों को बताया तब पुलिस मौके पर पहुंची.

महिला पलंग पर अचेत पड़ी थी

लाखेरी डीएसपी नतिशा जाखड़ एसएचओ महेश कुमार मौके पर पहुंचे ओर घटना की बारीकी से जांच की. एसएचओ महेश कुमार के अनुसार महिला के सिर मे चोट के निशान है, इसलिए प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. पुलिस ने महिला के बारे में आसपास के लोगों से पुछताछ कर रही है. एफएसएल टीम द्वारा घटना स्थल की जांच करने के बाद ही पुरे घटनाक्रम का खुलासा हो पाएगा.

 एफएसएल टीम ने सबुत जुटाए

फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. एसएचओ महेश कुमार के अनुसार महिला घर पर अकेली रहती है ओर ईंट भट्टों पर काम करती है. हत्या के पीछे ठोस कारण सामने नहीं आया है. घर से कोई कीमती सामान चोरी होने ओर महिला के साथ जबरदस्ती की भी पुष्टि नहीं हो रही है. एफएसएल की टीम ने सबुत एकत्र किये है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व एफएसएल की रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

Trending news