बूंदी: पति-पत्नी का झगड़ा, पति ने कहा- मरने के बाद भी तुझसे बदला लेकर रहूंगा फिर उठाया ये कदम
Advertisement

बूंदी: पति-पत्नी का झगड़ा, पति ने कहा- मरने के बाद भी तुझसे बदला लेकर रहूंगा फिर उठाया ये कदम

बूंदी न्यूज: बूंदी में पति और पत्नी के झगड़े का मामला सामने आया है. पत्नी से कथित रूप से परेशान पति ने मरने की धमकी दी और थाने के सामने लेट गया.

बूंदी: पति-पत्नी का झगड़ा, पति ने कहा- मरने के बाद भी तुझसे बदला लेकर रहूंगा फिर उठाया ये कदम

केशोरायपाटन,बूंदी: पति पत्नी की अनबन कई बार लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है.सोमवार को बूंदी के लाखेरी में ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जहां एक पति कथित रूप से पत्नी पर परेशान करने की बात को लेकर थाने के सामने हाईवे पर लेट गया.

पत्नी से विवाद, हाईवे पर लेट गया शख्स

रामचरण गोस्वामी पुत्र छीतर भारती निवासी करवाला की झोपड़ियां पिछले कुछ वर्षों से लाखेरी मे मजदूरी करते हुए पत्नी के साथ रह रहा है. दोनों के बीच अक्सर वाद विवाद होते रहते हैं.सोमवार को इस विवाद में उस समय नया मोड आ गया जब रामचरण एक पत्र लेकर थाने के सामने पहुंचा और हाईवे पर लेट गया.

उसे हाईवे पर लेटे हुए देख कर लोगों ने पूछताछ की तो उसकी पत्नी पीड़ा उजागर हुई.उसके पास एक पत्र भी था जिसमें उसने लिखा है कि वह लाखेरी में साल 2018 से मजदूरी करते हुए रह रहा है.वह उसकी पत्नी से परेशान है और इसकी शिकायत भी कर चुका है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई.ऐसे देश मे रहना धिक्कार है.

पत्र में उसने एक कबीर का दोहा मन मरा न माया मर गया शरीर, आशा तृष्णा न मरी कह गये कबीर लिखा है.पत्र के आखिर मे लिखा कि मरने के बाद भी बदला लेकर रहूंगा. यह घटनाक्रम देखकर लोगों के हंसीं भी छूटी. इस बात का पता पुलिस को लगा तो उसे थाने में बैठाकर समझाइश की गई. इसी दौरान उसकी पत्नी भी थाने में पति के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंच गयी.

दोनों थाने में आपस मे झगड़ा करने लगे.पुलिस ने पहले तो दोनों को समझाया लेकिन जब दोनों का विवाद शान्त नहीं हुआ तो पुलिस ने दोनों को शान्ति भंग मे गिरफ्तार कर लिया.पति के खिलाफ पत्नी ने पहले भी शिकायत दी थी. जिस पर पुलिस ने शान्ति भंग करने के आरोप मे पाबंद करवाया था.

पति और पत्नी शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार

पत्नी का कहना है कि उसका पति हमेशा झगड़ा करता रहता है.एसएचओ महेश कुमार के अनुसार दोनों पति पत्नी एक दूसरे की शिकायत लेकर थाने आए थे. समझाइश के दौरान ही दोनों आपस मे झगड़ा करने लगे.काफी समझाने पर भी नहीं माने. दोनों को शान्ति भंग करने के मामले मे गिरफ्तार किया है.हाईवे पर लेटने ओर पत्र वाली बात की जानकारी नही है.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ को दिया बड़ा तोहफा,इन कार्यों का किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें- Baran News: बारां में युवक को लाठी से पीट-पीटकर ली जान, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद

Trending news