राम सब के हैं किसी एक के नहीं, 2023 में राजस्थान में बीजेपी की हार तय है-प्रताप सिंह खाचरियावास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405725

राम सब के हैं किसी एक के नहीं, 2023 में राजस्थान में बीजेपी की हार तय है-प्रताप सिंह खाचरियावास

राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से शुरू हुई सियासी लड़ाई जारी है. इस बीच मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर तंज कसा साथ ही विधायकों के इस्तीफे के मुद्दे पर षड़यंत्र की बात कही.

 

राम सब के हैं किसी एक के नहीं, 2023 में राजस्थान में बीजेपी की हार तय है-प्रताप सिंह खाचरियावास

Bikaner News : राजस्थान सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास दो दिवसीय बीकानेर के दौरे पर रहे. जहां सीकर से बीकानेर सर्किट हाउस पहुंचे मंत्री खाचरियावास का कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उसका स्वागत किया, बीकानेर में एक शादी समारोह में भी मंत्री खाचरियावास ने शिरकत की.

बीकानेर के देशनोक के करनी माता के दर्शन करने भी पहुंचे मंत्री खाचरियावास ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. मंत्री ने कहा की धारा 370 तत्काल मौके की नजाकत थी.

खाचरियावास ने कहा कि नेहरू जी ने  श्यामा प्रसाद मुखर्जी को हराने के बाद भी मंत्रिमंडल में शामिल किया था. हम सब को साथ लेकर चलते है, मोदी अपने आठ साल का रिपोर्ट कार्ड दिखाए, जो वादा किया वो कितना निभाया, मतदाता दोनों पार्टी के किए कार्यों पर आंकलन करें.

खाचरियावास ने कहा कि राम सब के हैं किसी के एक के नहीं, रामराज्य का मतलब विकास होता है, आपके 25 एम पी ने राजस्थान के लिए क्या किया, क्रूड ऑयल के दाम कम पर पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े हैं. हमारे काम बोलते है चिरंजीव योजना में सब का इलाज हो रहा है.

खाचरियावास ने कहा कि 2023 राजस्थान में बीजेपी की हार तय है, और हम  शहरी रोजगार गारंटी योजना शुरू कर रहे है. विधायकों के इस्तीफे पर बोलते हुए कहा मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी सिर्फ मुद्दा बनना चाहती है,आप कानूनी रूप से कार्यवाही करे न्यायालय खुला है, सरकार ने विपरीत परिस्थितियों में विकास किया है. बीजेपी का षड़यंत्र सिर्फ राजस्थान में नहीं चला है.

रिपोर्टर- रौनक व्यास

Trending news