Video: ये लोग हैं सीमा हैदर की जान के दुश्मन, बोली- 10 दिन के अंदर ही मार देंगे मुझे, पता भी न चलेगा
Advertisement

Video: ये लोग हैं सीमा हैदर की जान के दुश्मन, बोली- 10 दिन के अंदर ही मार देंगे मुझे, पता भी न चलेगा

Seema Haider Video: सोशल मीडिया पर सीमा हैदर छाई रहती हैं. उनकी खूबसूरती और डांस के चर्चे देखने के लिए लोग बेताब बैठे रहते हैं. ज्यादातर लोग सचिन मीणा की पाकिस्तान महबूबा सीमा हैदर को पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है. 

Seema haider sachin meena - zee rajasthan

Seema Haider Video: राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा और उनकी माशूका सीमा हैदर के प्यार के बारे में तो सभी जानते हैं. सचिन मीणा की पाकिस्तान महबूबा सीमा हैदर न केवल चार बच्चों की मां हैं बल्कि उम्र में भी सचिन मीणा से बड़ी हैं. सीमा हैदर और सचिन मीणा को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते एक-दूसरे से इश्क हुआ था और फिर इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कस्में तक खा लीं. 

हैरानी की बात तो यह रही कि बीते साल 2023 में सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते होते हुए भारत चली आई और यहां उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रघुपुर गांव में रहने लगी. जैसे सीमा हैदर के बारे में खुलासा हुआ, वैसे ही हड़कंप मच गया. कई जांच एजेंसियां सचिन मीणा के घर पर आने जाने लगी. उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने भी सीमा हैदर से पूछताछ की. 

खास बात तो यह रहे कि इतनी सारी जांचों के बावजूद सीमा हैदर ने वापस जाना ठीक नहीं समझा और उनका कहना है कि वह सचिन मीणा से सच्चा प्यार करती हैं. किसी भी कीमत पर वह सचिन मीणा को छोड़कर नहीं जाएंगी यहां तक की सीमा हैदर के सभी बच्चे भी अब नोएडा के स्कूल में पढ़ाई करने जाने लगे हैं. हाल ही में 12 मार्च को सीमा हैदर ने अपनी पहली एनिवर्सरी बड़ी ही धूमधाम से मनाई. सचिन मीणा के पूरे परिवार ने बेटे सचिन और पाकिस्तानी बहू सीमा हैदर की पहली एनिवर्सरी को बेहद शानदार तरीके से मनाया. 

सीमा की जान को खतरा
सोशल मीडिया पर सीमा हैदर छाई रहती हैं. उनकी खूबसूरती और डांस के चर्चे देखने के लिए लोग बेताब बैठे रहते हैं. ज्यादातर लोग सचिन मीणा की पाकिस्तान महबूबा सीमा हैदर को पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सीमा हैदर का ऐसा कौन सा दुश्मन है, जो उन्हें जान से करने के लिए तैयार है तो चलिए बताते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@seemaa_sachin)

किसी भी कीमत पर पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं
सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक चैनल को इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं. CAA लागू होने के बाद एक रिपोर्टर सीमा हैदर से पूछती है कि वैसे तो ऐसा होना लेकिन अगर जांच पड़ताल में कोई कमी रह जाए और आपको वापस पाकिस्तान जाना पड़े तो आप क्या करेंगी? इस पर सीमा हैदर जो जवाब देती हैं. वह सुनने के बाद हर कोई हैरान है. सीमा हैदर रहती है कि अगर उन्हें वापस पाकिस्तान जाना पड़ा तो हम मर जाएंगे. वह भारत में रहने के लिए हर एक चीज करने को तैयार हैं लेकिन किसी भी कीमत पर पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है. 

भारत में मरना पसंद करेंगी
सीमा हैदर का कहना है कि उनके लिए पाकिस्तान में केवल मौत है. सीमा हैदर का कहना है कि उन्हें पाकिस्तानी लोग 10 दिन भी जिंदा नहीं रहने देंगे. वह उन्हें जिल्लत की मौत देंगे और उनका कहना है कि पता भी नहीं चलेगा कि मैं कहां गई. मैं यहां मरना पसंद करूंगी लेकिन पाकिस्तान जाना नहीं चाहूंगी. सीमा हैदर के इस वीडियो को सीमा सचिन नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है और इसे 1300 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर के सपोर्ट में भी कई लोग आ रहे हैं.

Trending news