बीकानेर महिला मर्डर मिस्ट्री पर पुलिस का बड़ा खुलासा, इस वजह से की गई थी महिला की गला काट कर निर्मम हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2302736

बीकानेर महिला मर्डर मिस्ट्री पर पुलिस का बड़ा खुलासा, इस वजह से की गई थी महिला की गला काट कर निर्मम हत्या

Rajasthan News:  मर्डर मिस्ट्री किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जहां दो आशिकों का लिवइन में रहना मुस्कान को नागवार लगा कि दोनों ने मुस्कान को मौत के उतार दिया.

symbolic picture

Rajasthan News: बीकानेर में महिला की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो गया है. जहां सिर कटी महिला की लाश के मामले की गुत्थी पुलिस ने महज़ पांच दिनों में सुलझा ली है.महिला के साथी विकास और मुंहबोली बहन संगीता ने उसे मौत के घाट उतारा. बिलकुल किसी फिल्म की कहानी की तरह हत्या करते हुए लाश को काट कर बीकानेर में धड़ और जोधपुर में सिर और हाथ फेंक दिये. जिसका खुलासा आज बीकानेर पुलिस ने प्रेस वार्ता करते हुए कर दिया है.

महिला के मर्डर की गुत्थी सुलझी

पुलिस ने पांच दिन में सुलझाई मिस्ट्री

विकास और संगीता ने की थी महिला मुस्कान की हत्या

पुलिस ने खोल दिये सारे राज से पर्दा

मर्डर मिस्ट्री किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जहां दो आशिकों का लिवइन में रहना मुस्कान को नागवार लगा कि दोनों ने मुस्कान को मौत के उतार दिया. बीते शनिवार को बीकानेर के जेएनवीसी थाना इलाके में एक महिला सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के सिर के साथ साथ उसके हाथ भी कटे थे इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो महिला का शव बहुत बुरी हालात में था. पुलिस ने मर्डर की आशंका मानते हुए जांच शुरू की.

बीकानेर पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा कर दिया है. बीकानेर एसपी तेजस्वीनी गौतम ने आज मामले को लेकर प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी एसपी ने कहा कि मुस्कान की हत्या उसके ही दो साथी विकास मान और संगीता ने की है और वो भी इस वजह से जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. जहां विकास मान और संगीता लंबे समय से एक दूसरे के साथ जोधपुर में लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे. जिसके साथ मुस्कान भी रहती थी. मुस्कान को इनका लिवइन में रहना नागवारा था जब मुस्कान दोनों के बीच दखल देने लगी तो विकास और संगीता ने मुस्कान को ही ठिकाने लगा दिया. मुस्कान का मर्डर गला दबाकर किया गया जिसके बाद उसकी लाश के धड़ को बीकानेर में फेंका और उसके सिर और हाथ को जोधपुर में एक कट्टे में डालकर फेंका.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए SIT का गठन किया और अपनी टीम के साथ इसकी जांच की. जहां एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देशन में एएसपी दीपक शर्मा,आईपीएस रमेश जेएनवीसी थानाधिकारी सुरेंद्र पचार , कोतवाली थानाधिकारी परमेश्वर सुथार और कुलदीप चारण ने मामले की पड़ताल शुरू की और परत दर परत इसका खुलासा किया.

जेएनवीसी थानाधिकारी सुरेंद्र पचार और परमेश्वर सुथार की इस खुलासे में डीएसटी और साइबर टीम के साथ तालमेल के साथ अहम भूमिका रही. जिसकी सभी जगह तारीफ हो रही है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को महज पांच दिन के इन्वेस्टीगेशन में गिरफ्तार किया और आज मुस्कान के मर्डर मामले में दोनों आरोपियों ने कुबूल किया कि मर्डर के पीछे उन्हीं का हाथ है.

एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि ये अब तक का उनका सबसे चेलेंजिंग केस है जिसे सुलझाना उनके सामने बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है. एसपी ने अपनी पूरी टीम की तारीफ़ करते हुए कांस्टेबल जिसकी नेटवर्क की सूचना पर ही खुलासा हुआ उसे बड़े स्तर पर अवार्ड की भी अनुशंसा की बात कही है.

इस खुलासे के बाद बीकानेर पुलिस की कार्य प्रणाली की तारीफ़ हो रही है.फ़िलहाल आरोपी विकास और संगीता पुलिस कस्टडी में है जिनसे आगे की जांच और पूछताछ की जा रही है.

Trending news