मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर दौरा, ब्लड डोनेशन कैम्प का किया शुभारम्भ
Advertisement

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर दौरा, ब्लड डोनेशन कैम्प का किया शुभारम्भ

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यह तय किया है कि 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक पूरे 15 दिन सेवा पखवाड़ा मनाएंगे. 

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर दौरा, ब्लड डोनेशन कैम्प का किया शुभारम्भ

Bikaner: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर के दौरे पर हैं. जहां मंत्री ने सांसद सेवा केंद्र में जनसुनवाई करते हुए ब्लड डोनेशन कैम्प का शुभारंभ किया. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बीजेपी 2 अक्टूबर तक जन सेवा पखवाड़ा के रुप में मना रही है. उसी कड़ी में आज सांसद सेवा केंद्र में कैम्प का आयोजन किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने एक तरफ भाजपा के जन पखवाड़े की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा.

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यह तय किया है कि 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक पूरे 15 दिन सेवा पखवाड़ा मनाएंगे. इसमें सेवा के कार्यक्रम ज्यादा होंगे. इसी के तहत कभी ब्लड डोनेशन कैंप,टीबी के मरीजों को गोद लेने और दिव्यांगों की मदद सहित कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं. शासन सेवा केंद्र में ब्लड डोनेशन का कार्यक्रम रखा है. पहले भी 17 सितंबर को बहुत अच्छा कार्यक्रम बीकानेर में हुआ है.

वहीं कांग्रेस सरकार के प्रदेश सीएम पद और अध्यक्ष पद को लेकर उन्होंने कहा,'' यह उनका अंदरूनी मामला है और मैं तो कई बार कह चुका हूं इस अंदरूनी मामले में कांग्रेस आपस में ही उलझ रही है. कांग्रेस खुद तय नहीं कर पा रही है. कोई कहता है कि एक व्यक्ति एक पद या दो या उससे अधिक पद सम्भाल सकता है या नहीं उससे हमको कोई वास्ता नहीं. एक बात जो साफ है अशोक गहलोत ने राजस्थान में अनस्टेबल गवर्नमेंट दी है इनके सामने हमेशा डर और डर की चुनौती रही है. ''

Reporter- Rounak vyas

ये भी पढ़ें- Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!

 

Trending news