भारत के कई हिस्सों में Instagram Down, अचानक यूजर्स के अकाउंट हो रहे अपने आप सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419301

भारत के कई हिस्सों में Instagram Down, अचानक यूजर्स के अकाउंट हो रहे अपने आप सस्पेंड

Instagram Down in india: भारत के कई हिस्सों में Instagram Down की शिकायतें अचानक स  मिल रही है. इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने बताया है कि उनके अकाउंट को भी अचानक बंद कर दिया गया है, जिसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं है. 

भारत के कई हिस्सों में Instagram Down, अचानक  यूजर्स के अकाउंट हो रहे अपने आप सस्पेंड

Instagram Down in India: भारत के कई हिस्सों में Instagram Down की शिकायतें  मिल रही है. साथ ही  कुछ यूजर्स ने बताया है कि उनके अकाउंट को अचानक बंद कर दिया गया है, और कुछ ने अपने अकाउंट  के सस्पेंड होने की सूचना दिए जाने के बारे में ट्वीट भी किया है.  बता दें कि हाल ही में दो घंटे तक के लिए WhatsApp भी डाउन रहा था. 

जिन यूजर्स के इंस्टा प्रोफाइल अचानक से इंस्टाग्राम की तरफ से सस्पेंड किए जा रहे हैं, उन्हें   instagaram  की तरफ से कोई वजह भी नहीं बताई गई है. कि आखिर कंपनी ऐसा क्यों कर रहा है. या इंस्टा हैक हो गया है यह अभी तक साफ नहीं हुआ है.

वहीं, दूसरी तरफ  Instagram Down होने को लेकर कंपनी ने  भी ट्वीट किया है. जिसमें उसने कहा है कि  हमें पता है कि आप में से कुछ लोगों को अपना Instagram अकाउंट एक्सेस करने में समस्या आ रही है. जिसकी जांच वह कर रहे हैं और असुविधा के लिए खेद है।

गौरतलब है कि आम तौर पर ऐसी समस्या तब होती है जब  कंपनी के किसी सर्वर पर साइबर अटैक हो जाता है. क्योंकि एक बार ट्विटर के साथ ऐसा ही हुआ था. कई बड़े अकाउंट्स हैक कर लिए गए थे, बाद में पता चला कि किसी हैकर ने ट्विटर का बैकएंड ऐक्सेस ले लिया था.

क्या है इंस्टाग्राम

यह भी पढ़ेंः भारत में WhatsApp सर्वर डाउन, मैसेज-कॉल्स ठप, करोड़ों यूजर्स हो रहे परेशान

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

 

Trending news