बीकानेर में नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मां की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1787896

बीकानेर में नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मां की हुई मौत

Nokha, Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर के नोखा में एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं, नाबालिग की मां की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. 

 

बीकानेर में नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मां की हुई मौत

Nokha, Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर के नोखा क्षेत्र के जसरासर थाना में एक महिला की फांसी लगाने से मौत हो गई. मृतक की नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने का जसरासर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. इस मामले को लेकर जसरासर थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं. 

जसरासर थाने में नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया. मुकदमे में नाबालिग लड़की ने अलग-अलग स्थान पर अपने ही पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने का उल्लेख किया है.

यह भी पढ़ेंः Alwar: ससुरालवालों से परेशान होकर विवाहिता ने उठाया ये बड़ा कदम, रो-रोकर सबका बुरा हाल

नाबालिग ने बताया कि लोक लाज के डर से इतने दिन मुकदमा दर्ज नहीं करवाया. वहीं, पिता ने कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा. नाबालिग की उम्र 15 साल बताई जा रही है. 

जांच में जुटी बीकानेर पुलिस
नाबालिग द्वारा अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दिए जाने के बाद लड़की की मां फांसी पर लटकी हुई घर पर मिली, मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः अलवर सरिस्का की वादियों में हुई जोरदार बारिश, रूपारेल नदी में आया पानी

वहीं, नाबालिग के पिता ने एक नाबालिग लड़के व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. एफआईआर के अनुसार, लड़के का उसके घर आना जाना था. पिता ने आरोप लगाया कि 6 जून की रात लड़के ने ढाणी में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था. साथ हीं, लड़की को उठा ले जाने व झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. पिता का आरोप है कि उस लड़के ने की उसकी पत्नी को फांसी पर लटका कर मार डाला. नाबालिग को पुलिस ने बालिका गृह भेज दिया है. 

Trending news