बीकानेरः खाजूवाला में ग्राम सेवा सहकारी समिति में दो गुटों में भिड़ंत, ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505978

बीकानेरः खाजूवाला में ग्राम सेवा सहकारी समिति में दो गुटों में भिड़ंत, ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सौंपा ज्ञापन

Khajuwala: बीकानेर के खाजूवाला की पांच की पुली स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति में ग्रामीणों और व्यवस्थापक के बीच हुए विवाद में अब नया मोड़ आ गया हैं. पहले ग्रामीण उपखंड कार्यालय शिकायत करने पहुंचें.

 

बीकानेरः खाजूवाला में ग्राम सेवा सहकारी समिति में दो गुटों में भिड़ंत,  ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सौंपा ज्ञापन

Khajuwala:अब खाजूवाला क्षेत्र के व्यवस्थापक मिलकर ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा हैं. दन्तोर पुलिस थाना में शिकायत दी गयी हैं. ऐसे में उपखंड कार्यालय पर ग्राम सेवा सहकारी समिति के व्यवस्थापकों ने प्रर्दशन कर ज्ञापन सौंपा हैं‌.

 ग्राम सेवा सहकारी समिति खाजूवाला क्षेत्र के व्यवस्थापकों ने चक 5 की पुली में सहकारी समिति के संचालन में कुछ ग्रामीणों द्वारा राजकार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर खाजूवाला उपखंड कार्यालय पर प्रर्दशन कर आक्रोश जताया. ग्राम सेवा सहकारी समिति 5 की पुली के व्यवस्थापक भागीरथ बिश्नोई, यूसुफ पड़िहार व पवन भादू के नेतृत्व में क्षेत्र के व्यवस्थापकों ने उपखंड कार्यालय में उपखण्ड अधिकारी श्योराम के नाम ज्ञापन सौंपा. 

जिसमें भागीरथ के अलावा इलाके के व्यवस्थापकों ने हर्षवर्धन सिंह सहित कुछ लोगों पर 5 की पुली के ग्राम सेवा सहकारी समिति के संचालन में अवैध रूप से हस्तक्षेप कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई गई. इतना ही नहीं हर्षवर्धन सिंह, ओमप्रकाश, सुखराम, गौरीशंकर सहित 5-7 अन्य लोगों पर सोसायटी में कोई लेना नहीं होने के उपरांत भी दखलंदाजी का आरोप लगाते हुए परेशान कर राजकार्य में बाधा पहुंचाकर परेशान किया गया. 

इसके अलावा इन लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए चैक बुक छीनकर जबरदस्ती हस्ताक्षर करने की कोशिश कर मारने की धमकी दी गई. इसलिए सोसायटी के व्यवस्थापकों ने दखलंदाजी करने वाले हर्षवर्धन सिंह सहित अन्य लोगों पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की गई. इस दौरान खाजूवाला के अलावा क्षेत्र की सोसायटी के प्रतिनिधि मौजूद रहे.

Reporter- Tribhuwan Ranga

Trending news