फेसबुक कमेंट बॉक्स में इस वजह से दी धमकी, मामले को उदयपुर हत्याकांड से जोड़ा
Advertisement

फेसबुक कमेंट बॉक्स में इस वजह से दी धमकी, मामले को उदयपुर हत्याकांड से जोड़ा

आसींद थाना के एएसआई नारायण गुर्जर ने बताया कि नारायण लाल गुर्जर को फेसबुक के कमेंट बाक्स से धमकी मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

 फेसबुक कमेंट बॉक्स में इस वजह से दी धमकी, मामले को उदयपुर हत्याकांड से जोड़ा

Asind: जिले के आसींद थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद अभी भी धमकियां देने का सिलसिला नहीं रुका है ऐसा ही मामला आसींद कस्बे में सामने आया है.

जहां आसींद कस्बे के रहने वाले युवक नारायण लाल गुर्जर को फेसबुक के कमेंट बॉक्स के माध्यम से धमकी मिली है. युवक नारायण लाल गुर्जर ने आसींद पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. जहां आसींद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आईटी के माध्यम से जांच शुरू कर दी है.

आसींद थाना के एएसआई नारायण गुर्जर ने बताया कि नारायण लाल गुर्जर को फेसबुक के कमेंट बाक्स से धमकी मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है. जहां नारायण लाल की फेसबुक के कमेंट बॉक्स में महफूज मंसूरी के फेसबुक अकाउंट से कमेंट किया गया है.  जांच शुरू कर दी है.

उदयपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी का जन्म भी हुआ था आसींद में

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश था. जहां कन्हैया लाल की निर्मम हत्या रियाज अतारी ने की थी. रियाज अतारी का जन्म भीलवाड़ा जिले के आसींद कस्बे में हुआ था. उदयपुर की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है.

Reporter-Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- NEET UG 2022 Exam Today: सेंटर पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़, दोपहर 2 बजे से 5.20 बजे तक आयोजित होगी नीट यूजी परीक्षा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news