बीज निगम बोर्ड अध्यक्ष धीरज गुर्जर पहुंचे आसींद, हेलिकॉप्टर से बरसाए फूल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333927

बीज निगम बोर्ड अध्यक्ष धीरज गुर्जर पहुंचे आसींद, हेलिकॉप्टर से बरसाए फूल

आसींद विधानसभा क्षेत्र में बीज निगम बोर्ड अध्यक्ष राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने बाजुंदा गांव में अस्थाई हेलीपैड पर पहुंचे.

अध्यक्ष धीरज गुर्जर पहुंचे आसींद

Asind: जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र में बीज निगम बोर्ड अध्यक्ष राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने बाजुंदा गांव में अस्थाई हेलीपैड पर पहुंचे. जहां, वैकुंठ धाम बरनागर में गुर्जर समाज के प्रतिनिधि मंडल ने हेलीपैड पहुंचकर गुलदस्ता भेंट किया. वहीं राज्य मंत्री धीरज गुर्जर ने विशाल वाहन रैली में सम्मिलित होने के लिए बरनागर बैकुंठ धाम गए. वहां पर समाज की जनसभा को संबोधित किया.            

मीडिया से बातचीत के दौरान राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने बताया कि समाज को एकजुट होकर शिक्षा समाज सुधार और राजनीतिक क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहिए. वहीं सामाजिक स्तर पर गुर्जर समाज को मजबूत करने की बात कही. सभा को संबोधित करते समय मंच पर देव सेना जिलाध्यक्ष लादू लाल गुर्जर, मालासेरी मंदिर के पुजारी हेमराज पोसवाल, पंचायत समिति सदस्य शंभू लाल गुर्जर, सहित गुर्जर समाज के पदाधिकारी मौजूद रहें. वहीं विशाल रथ यात्रा मैं सम्मिलित होकर वाहन रैली के माध्यम से आसींद कस्बे के मुख्य बाजारों से होकर विशाल रथ यात्रा सवाईभोज मंदिर पहुंची. जहां, हेलीकॉप्टर के माध्यम से वाहन रैली पर पुष्प वर्षा की गई.     

राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने अंतर्राष्ट्रीय तीर्थ स्थल सवाईभोज पहुंचकर महंत सुरेश दास महाराज से आशीर्वाद लिया और भगवान देवनारायण के दर्शन कर ब्यावर चुंगी नाका रोड स्थित माधव हेरिटेज होटल पहुंचे. जहां पर पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा और विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा के साथ ही अन्य कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मंत्री धीरज गुर्जर का राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आसींद आने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता ने माला पहनाकर ढोलनगाडो के साथ स्वागत किया.

Reporter: Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन

800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news