टपकता खून-तड़पता युवकः तंबू में सो रहा था ये शख्स, देर रात पहुंचा लुटेरा और कान से नोंच ले गया सोने की मूर्खी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374161

टपकता खून-तड़पता युवकः तंबू में सो रहा था ये शख्स, देर रात पहुंचा लुटेरा और कान से नोंच ले गया सोने की मूर्खी

भीलवाड़ा के गंगापुर कस्बे में पुलिस थाने से महज सौ कदम की दूरी पर मेला ग्राउंड में सो रहे युवक की कान में पहनी हुई सोने की दो मूर्खी लूट कर ले गए लुटेरे. लहूलुहान युवक दर्द से तड़पता रहा.

 

फाइल फोटो.

गंगापुरः भीलवाड़ा के सहाड़ा, गंगापुर पुलिस थाने के सामने स्थित नगर पालिका के मेला ग्राउंड में अस्थाई तंबू लगाकर निवास कर रहे हैं मारवाड़ के इंदा राम. इन्होंने गंगापुर थाने में रिपोर्ट देखकर मामला दर्ज करवाया है. बताया कि सहाड़ा चौराहा स्थित मेला ग्राउंड में अस्थाई तंबू लगाकर परिवार सहित 1 महीने से निवास कर रहा हूं. युवक और उसका परिवार लोहे की सामग्री बनाने का कार्य करता है. रात्रि में अपने परिवार सहित अस्थाई तंबू में सो रहा था. रात्रि में 1:30 बजे एक लुटेरे ने उसका गला दबाया और कान में पहनी हुई सोने की एक मूर्खी निकाल ली. दूसरे कान में पहनी हुई सोने की मूर्खी कान से नहीं निकली तो लुटेरे ने सोने की मूर्खी को खींच लिया. जिससे युवक का कान फट गया. युवक के कान से खून टपकने लगा. युवक डर के मारे चिल्ला भी नहीं पाया. लुटेरे ने युवक के कान में पहने हुई दोनों सोने की मूर्खीयां लूट ली. 

पुलिस जुटी तलाश में
लूटेरा भागने लगा, तब घायल युवक की चिल्लाने लगा. युवक और उसके परिवार जनों ने लुटेरे को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन लूटेरा मेला ग्राउंड से मुख्य सड़क के सामने बने हुए खेतों में भाग गया. मामले की सूचना गंगापुर पुलिस को दी गई. गंगापुर पुलिस भी थाने से महज सौ कदम दूरी पर वारदात होने से तत्काल पहुंची. गंगापुर थाना द्वित्तीय अधिकारी नारायण सिंह ने पुलिस जाब्ते के साथ लुटेरों की तलाश भी की, लेकिन लुटेरों का कोई पता नहीं चल पाया. घायल युवक को गंगापुर चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को छुट्टी दे दी गई.

लूट की यह बारदात चर्चा का बनी विषय
 अचानक हुई लूट की वारदात से पूरा परिवार सकते में आ गया. परिवार जनों कि डर के मारे आवाज भी नहीं निकल पाई. लुटेरे के भागने के बाद परिवार जन चिल्लाए, जिससे मेला ग्राउंड में ही अस्थाई तंबू लगाकर निवास करने वाले लोगों भी लुटेरों के पीछे भागे लेकिन लुटेरे अंधेरा का लाभ उठाकर भाग छुटे. युवक के साथ हुई लूट की वारदात के चलते लुटेरे युवक के कान में पहनी हुई एक तोला वजनी सोने की दो मूर्खीया लूट कर ले गए. घटना से समूचा परिवार दहशत में है. वहीं, गंगापुर थाने से महज सो कदम दूरी पर हुई लूट की वारदात कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं, गंगापुर पुलिस अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही है.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- चौमूं: लोक परिवहन बस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक गंभीर घायल, घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश

 

Trending news