Bhilwara news: भिलवाड़ा में असंतुलित होकर कार पेड़ से टकराई, दुर्घटना में सात लोग गंभीर रुप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1807280

Bhilwara news: भिलवाड़ा में असंतुलित होकर कार पेड़ से टकराई, दुर्घटना में सात लोग गंभीर रुप से घायल

Bhilwara today news: राजस्थान के भिलवाड़ा जिले के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के पंडेर थाना इलाके के भोपालपुरा गांव में असंतुलित होकर कार पेड़ से जा टकराई, जिसमें कार में सवार सभी लोग गंभीर घायल हो गए.

Bhilwara news: भिलवाड़ा में असंतुलित होकर कार पेड़ से टकराई,  दुर्घटना में सात लोग गंभीर रुप से घायल

Bhilwara news: राजस्थान के भिलवाड़ा जिले के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के पंडेर थाना इलाके के भोपालपुरा गांव में असंतुलित होकर कार पेड़ से जा टकराई, जिसमें कार में सवार सभी लोग गंभीर घायल हो गए. वहीं सूचना पर पण्डेर सरपंच पति ममता मुकेश जाट मौके पर पहुंचे और अपनी निजी कार से घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां घायलों का उपचार शुरू हुआ, और पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

पण्डेर थाना अधिकारी बलवीर खां ने जानकारी देते हुए बताया कि भोपालपुरा गांव के पास एक कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई और पलट गई. जिसमें करीब 7 जनों के घायल होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस त्वरित प्रभाव से मौके पर पहुंचे और गंभीर घायलों को राजकीय हॉस्पिटल पण्डेर पहुंचाया जहां घायलों का उपचार शुरू हुआ, वहीं गंभीर घायल होने पर सभी घायलों को भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया.

 लोगो से जानकारी करने पर बताया कि जहाजपुर से कनेछन कला तहसील फुलिया में आज जयगुरुदेव संगत के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज महाराज के सत्संग के लिए प्रदेश अध्यक्ष विष्णु सोनी के साथ संगत के लोग कार में सवार होकर जा रहे थे कि बीच रास्ते में ही कार असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई और पलट गई. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष विष्णु सोनी, प्रकाश खटीक पिता नंदलाल खटीक निवासी आमल्दा, सांवरा लखारा पिता गोपाल लखारा निवासी जहाजपुर, राजेश माली पिता गोपाल माली निवासी पण्डेर, रामधनी पत्नी गोपाल माली निवासी पण्डेर, मोहन लाल पिता जयराम निवासी बाड़मेर, हिलीयसिह पिता सालूराम झुन्झुनू गंभीर घायल हो गए वहीं गंभीर घायल होने पर सभी घायलों को भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने पहनी उर्फी जावेद के जैसी फ्रंट कटी ड्रेस, फोटोज देख फैंस भर रहे आहें

ग्रामीणों का कहना है कि दुर्घटना के बाद लोगों ने जहाजपुर, शाहपुरा व पण्डेर 108 को काफी देर तक फोन लगाया. लेकिन कोई भी 108 मौके पर नहीं पहुंची बाद सभी घायलों को निजी वाहन से ले जाया गया. वहीं दुर्घटना में घायल हुए कुछ लोगों के हाथ व पैर में फ्रैक्चर हो गया था जिसके बाद पण्डेर चिकित्सा कर्मियों ने घायलों के फैक्चर पर टीकड से पट्टीया बाधकर रेफर कर दिया. जिसके चलते चिकित्सा कर्मियों की लापरवाही सामने नजर आती हुई दिखाई दी कि दुर्घटना में गंभीर चोटें आने वाले सभी घायलों के फैक्चर पर टिक्कड़ लगा कर भेज दिया.

Trending news