Rajasthan Politics: सहकारिता एवं उड्डयन मंत्री गौतम दक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-पांच सालों में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार किया है
Advertisement

Rajasthan Politics: सहकारिता एवं उड्डयन मंत्री गौतम दक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-पांच सालों में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार किया है

Bhilwar news: कार्यकर्ताओं में , आमजन में उत्साह का माहौल है . पांच सालों में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार किया है उससे अब मुक्ति मिलेगी. यह कहना है सहकारिता एवं उड्डयन मंत्री गौतम दक का .

गौतम दक

Bhilwar news: कार्यकर्ताओं में , आमजन में उत्साह का माहौल है . पांच सालों में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार किया है उससे अब मुक्ति मिलेगी. यह कहना है सहकारिता एवं उड्डयन मंत्री गौतम दक का . मंत्री दक शनिवार सुबह जयपुर से शनि महाराज देवली जाने के दौरान भीलवाड़ा सर्किट हाउस में रुके थे . यहां भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं एवं जैन संगठनों द्वारा मंत्री का स्वागत अभिनंदन किया गया .

जयपुर से शनि महाराज देवली का दौरा 
इस दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए सहकारिता मंत्री दक ने कहा कि निश्चित रूप से जो पिछली सरकार में भ्रष्टाचार हुआ जो कानून व्यवस्था बिगड़ी है और जो अपराध भीलवाड़ा में हुए हैं , जिस प्रकार से कानून व्यवस्था लचर हुई है . उसमे बदलाव देखने को मिलेगा . अब भाजपा की नई सरकार बनने के बाद में जीरो टॉलरेंस को नीति जो मुख्यमंत्री की है , जो एक्शन वो ले रहे है , उससे सबके मन में यह है कि यह सरकार निश्चित रूप से अच्छे काम करेगी .

सहकारिता से जुड़े सवालों के दिए जवाब 
 विकास के जो काम अधूरे है उन्हें पूरा किया जाएगा . सहकारिता से जुड़े एक सवाल के जवाब में मंत्री दक ने कहा कि कांग्रेस हमेशा किस तरीके से चुनाव जीतती है यह सब को पता है . सहकारिता के पदों में भारतीय जनता पार्टी अब स्पष्ट और स्वच्छ छवि के प्रत्याशियों को आगे लाएगी और निश्चित रूप से सहकारिता के क्षेत्र में भी बीजेपी जीत हांसिल करेगी .

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत 
 इससे पूर्व सहकारिता मंत्री गौतम दक के भीलवाड़ा सर्किट हाउस पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत अभिनंदन किया . इस दौरान जैन समाज के जीतो , शांति भवन , महावीर युवक मंडल , तेरापंथ समाज , गुजराती जैन समाज , भारतीय जैन संगठना , जैन कॉन्फ्रेंस आदि ने स्वागत अभिनंदन किया.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में प्रचंड ठंड का असर, लोहे की पटरियां भी "सिकुड़ी" 2 इंच खिसक गई पटरी

Trending news