कोहरे की आगोश में सिमटा भीलवाड़ा अलाव तापते नजर आए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1985395

कोहरे की आगोश में सिमटा भीलवाड़ा अलाव तापते नजर आए लोग

Bhilwara news:  गुरुवार को भी भीलवाड़ा कोहरे की आगोश में सिमटा रहा. 9.30 बजे तक वाहनों की हेडलाइट जलती रही और वह रेंगते हुए चलते रहे, वहीं, सर्दी के तेवर कम पड़ते नजर नहीं आ रहे हैं. देश के कई इलाकों में कोहरा, बारिश और बर्फबारी के हालात हैं. 

 कोहरे की आगोश में सिमटा भीलवाड़ा अलाव तापते नजर आए लोग

Bhilwara news:  गुरुवार को भी भीलवाड़ा कोहरे की आगोश में सिमटा रहा. 9.30 बजे तक वाहनों की हेडलाइट जलती रही और वह रेंगते हुए चलते रहे, वहीं, सर्दी के तेवर कम पड़ते नजर नहीं आ रहे हैं. देश के कई इलाकों में कोहरा, बारिश और बर्फबारी के हालात हैं, जिससे आने वाले दिनों में सर्दी और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

अलाव तापते नजर आए लोग

भीलवाड़ा में सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा 10 मीटर दूर भी स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा था. तो वहीं वाहन चालकों को हेडलाइट जलाकर चलना पड़ा. वहीं, सुबह काम पर जाना वाले लोग ठिठुरते नजर आए. हाईवे पर तो कोहरे के हालात और ज्यादा गंभीर थे, कोहरे को लेकर रबी की फसल को फायदा पहुंचने की बात कर रहे हैं. लोगों को चाय की चुस्कियां लेते और अलाव तापते देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें: बहन की शादी में गया था परिवार , पीछे से चोरों ने लाखों की चोरी को दे दिया अंजाम

कपकपाते दिखें छात्र
स्कूय जानें वाले छात्र कपकपाते हुए स्कूल पहुंचे. मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में हो रही बारिश का प्रकोप, अब ठड़ में भी देखने को मिलेगा. बारिश के कारण तापमान में अभी और गिरावट देखने को मिलेगी. जिससे लोगों को और ठड़ प्रकोप छेलना पड़ेगा. 

तापमान में भारी गिरावट
राजस्थान में जयपुर सहित कई और इलाकों में हो रही  बारिश के करण स्थानियं लोगों को कई सारी परेशानीयां छेलनी पड़ रहीं हैं. मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार बारिश के कारण तापमान में भारी गिरावट देखने को मिली. जयपुर का पारा 2 से 4 डिग्री तक गिरग गया है. इलाकों में बारिश के साथ तेज हवाएं भी बह रहीं हैं. राजस्थान लगभग सभी जिलों में  बादलों ने डेरा जमा लिया है. बारिश के साथ- साथ ठड़ ने भी अपना प्रकोप दिखा रहीं है. 

इसे भी पढ़ें: ड्यूटी जाने के दौरान लिपिक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत, चालक फरार

Trending news