मांडलगढ़ थाना पुलिस ने तस्करों का पीछा कर कार को दबोचा, 152 KG अफ़ीम डोडा-चूरा जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267368

मांडलगढ़ थाना पुलिस ने तस्करों का पीछा कर कार को दबोचा, 152 KG अफ़ीम डोडा-चूरा जब्त

लाडपुरा की ओर से आई लग्जरी कार पुलिस को देख कर भागने लगी. पुलिस ने दो किलोमीटर तक पीछा कर कार को कस्बे के बोलपुरिया में धर दबोचा. इस बीच कार में सवार तस्कर कार छोड़कर फरार हो गए.

मांडलगढ़ थाना पुलिस ने तस्करों का पीछा कर कार को दबोचा, 152 KG अफ़ीम डोडा-चूरा जब्त

Mandalgarh: मांडलगढ़ में पुलिस ने एक लग्जरी कार से 152 किलो 600 ग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद कर कार को जब्त किया है. मांडलगढ़ थानाधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस उप अधीक्षक आदर्श सिद्धू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्री के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ रोकथाम अभियान के तहत तथा मांडलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह के नेतृत्व में मांडलगढ़ डाकबंगले के पास थानाधिकारी सुरजीत सिंह की टीम ने नाकाबंदी कर रखी थी. 

इस दौरान लाडपुरा की ओर से आई लग्जरी कार पुलिस को देख कर भागने लगी. पुलिस ने दो किलोमीटर तक पीछा कर कार को कस्बे के बोलपुरिया में धर दबोचा. इस बीच कार में सवार तस्कर कार छोड़कर फरार हो गए. कार का पीछा करने के दौरान तस्करों ने टायर पंक्चर करने वाले क़ील लगे पट्टे को पीछा कर रही पुलिस की जीप के लिए सड़क पर फेंका गया लेकिन पुलिस जीप चालक की सूझबूझ से जीप को पंक्चर होने से बचा कर लगातार तस्करों का पीछा किया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें में 9 काले बेग में भरा 152 किलो600 ग्राम अवैध अफ़ीम डोडाचूरा भरा मिला. पुलिस ने NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में कल से झमाझम बरसेंगे बादल, जानिए आज किन जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी

तस्करों का पीछा करने में टीम में शामिल मांडलगढ़ एसएचओ सुरजीत सिंह, एएसआई रामलाल, कॉन्स्टेबल बुद्धराज और देबीलाल शामिल थे. उक्त मामले की जांच बिजौलियां थाना प्रभारी सुरेश कुमार को सौंपी गई हैं.

डोडाचूरा के बैग और कार को जब्त कर कार्रवाई की जा रही
सुरजीत सिंह, थानाधिकारी, मांडलगढ़ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर भीलवाड़ा मार्ग पर डाक बंगला के पास नाकाबंदी की गई. इस दौरान लाडपुरा गांव से मांडलगढ़ की ओर आ रही एक काले रंग की लग्जरी कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक कार को कस्बे की ओर भगा ले गया, आगे रास्ता बंद होने से तस्कर कार को छोड़ फरार हो गए.कार की तलाशी में अवैध अफ़ीम डोडाचूरा भरा मिला, डोडाचूरा के बैग और कार को जब्त कर कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Dilshad Khan

भीलवाड़ा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

Trending news