मांडल में अपराधियों के हौंसले बुलंद, मीट मर्चेंट युवक के गले पर वार चाकू से किए वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345225

मांडल में अपराधियों के हौंसले बुलंद, मीट मर्चेंट युवक के गले पर वार चाकू से किए वार

बदमाश लगातार दूसरा वार करने लगा, जिसपर घायल अभिषेक ने हिम्मत दिखाते हुए छुरी को पकड़ लिया और उससे छीन ली. जैसे ही छुरी छीनी, वह वहां से बाइक लेकर भाग छूटे. वारदात की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी है. 

मांडल में अपराधियों के हौंसले बुलंद, मीट मर्चेंट युवक के गले पर वार चाकू से किए वार

Mandal: क्षेत्रभर में विगत 48 घंटों में दूसरी बड़ी लूट और जान से मारने की वारदात सामने आई है. क्षेत्र भर में फैले दहशत के माहौल में क्षेत्र वासियों के आक्रोश है कि पुलिस अपनी की ढुलमुल गस्त व्यवस्था के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. 

शुक्रवार देर शाम ऐसी ही एक वारदात हुई, जिसमें धुंवाला चौराहे पर मीट मर्चेंट की दुकान के संचालक अभिषेक खटीक पुत्र राजू लाल खटीक निवासी धुंवाला अपनी दुकान पर रोजाना की तरह कार्य कर रहा था कि दो युवक एक बाइक पर सवार होकर आए. उसकी दुकान के पास आकर रुके. उनमें से एक बाइक से उतरकर उसके पास आया, उसने उससे भाव-ताव कर अभिषेक को बातों में व्यस्त किया और उसी की दुकान से छुरी उठाकर अभिषेक की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसके गहरा कट लग गया. 

यह भी पढे़ं-  राजस्थान पंचायत सहायकों का आज से कलमबंद आंदोलन शुरू, शहीद स्मारक पर डालेंगे महापड़ाव

बदमाश लगातार दूसरा वार करने लगा, जिसपर घायल अभिषेक ने हिम्मत दिखाते हुए छुरी को पकड़ लिया और उससे छीन ली. जैसे ही छुरी छीनी, वह वहां से बाइक लेकर भाग छूटे. वारदात की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी है. साथ ही मांडल थाने में रिपोर्ट दर्ज करा आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. 

वृद्ध से हुई थी लूटपाट
ज्ञातव्य है कि विगत 48 घंटों पूर्व क्षेत्र के मेजा गांव में अज्ञात लुटेरों ने घर में प्रवेश कर एक वृद्धा के 8 तोले के स्वर्ण आभूषण लूट लिए और उसे जान से मारने के प्रयास से वार किया, जिसके बचाव में वृद्धा ने अपने हाथ आगे किये तो उसकी हथेली में चाकू आर- पार हो गया और वह गंभीर घायल हो गई. 

गौर करने वाली बात यह है कि ऐसी भयावह लूट की वारदात को पुलिस ने चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इतिश्री कर दिया. पुलिस के ऐसे गोमाटोल रवैये से पीड़ित परिजनों और ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

Reporter- Dilshad Khan

भीलवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें-  Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

यह भी पढे़ं- भाभियों और शादीशुदा महिलाओं की ये बातें लड़कों को करती हैं अट्रैक्ट, खुद किया खुलासा

 

 

Trending news