Bhilwara News: कैलाश मेघवाल बोले- 'केंद्रीय कानून मंत्री एक नंबर के भ्रष्ट, PM मोदी से करूंगा लिखित शिकायत'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1845688

Bhilwara News: कैलाश मेघवाल बोले- 'केंद्रीय कानून मंत्री एक नंबर के भ्रष्ट, PM मोदी से करूंगा लिखित शिकायत'

Bhilwara News: शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र मे कोठिया मे मसूरी समाज के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल ने मोर्चा खोलते हुए उन्हें भ्रष्ट और चोर बता दिया है. 

Bhilwara News: कैलाश मेघवाल बोले- 'केंद्रीय कानून मंत्री एक नंबर के भ्रष्ट, PM मोदी से करूंगा लिखित शिकायत'

Bhilwara News, Rajasthan Politics: शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र मे कोठिया मे मसूरी समाज के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल ने मोर्चा खोलते हुए उन्हें भ्रष्ट और चोर बता दिया है. साथ ही उनकी शिकायत एक पत्र के जरिए PM मोदी तक भेजने की बात कही है. कैलाश मेघवाल का कहना है कि वो पीएम मोदी को पत्र लिखकर कानून मंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर करने की मांग करेंगे.

शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र मे कोठिया मे मसूरी समाज के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के तौर पर कैलाश मेघवाल ने बड़ा बयान दिया है. अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को सार्वजनिक मंच से उन्होंने चोर कह दिया. कैलाश मेघवाल के मुकाबले अर्जुन राम मेघवाल चोर नंबर एक, घटिया आदमी आगे बढ़ गया एमपी बन गया दिल्ली में मंत्री बन गया, मैं नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखता हूं सच बोलने में अपन पीछे नहीं है.

केन्द्रीय मंत्री मेघवाल को भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा की जिसने गरीब और मजबूरो को भी नहीं छोड़ा उसे मंत्री बना दिया गया.पीएम से सकारात्मक बात करते हैं देखते हैं क्या करते हैं.

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: CM अशोक गहलोत ने अपने गृह जिले जोधपुर को दीं करोड़ों की सौगात, बस स्टैंड का लोकार्पण से लेकर...

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेघवाल ने कहा की मैं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का चेला हूं, पार्टी टिकट नही देगी तब भी जनता मेरे साथ है और चुनाव लडूंगा.

मंसूरी समाज के बोर्ड के गठन सहित विभिन्न मुद्दों पर भी उन्होंने मंच से खुल पर अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी सार्वजनिक मंच से प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि शाहपुरा क्षेत्र को मैंने जिला बनाया तो दूसरी समस्याओं का भी समाधान करता, लेकिन लोगों ने शव यात्रा निकालकर गलत काम कर दिया है. छत्तीस ही कॉम को साथ लेकर चुनाव मैदान में जाता रहूंगा और आगामी चुनाव जरूर लडूंगा.

Trending news