जहाजपुर: ट्रेलर बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में पिता की ‘बुढ़ापे की लाठी’ टूटी,' घर में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2004434

जहाजपुर: ट्रेलर बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में पिता की ‘बुढ़ापे की लाठी’ टूटी,' घर में मचा कोहराम

Bhilwara News: शाहपुरा जिले की जहाजपुर विधानसभा की कोटडी के नेशनल हाईवे 758 पर रविवार रात एक बड़ा हादसा घटित हो गया.  इस हादसे में टेलर के नीचे कुचलने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

bhilwara News

Bhilwara News: शाहपुरा जिले की जहाजपुर विधानसभा की कोटडी के नेशनल हाईवे 758 पर रविवार रात एक बड़ा हादसा घटित हो गया. यह हादसा ट्रेलर और बाइक की आमने-सामने अचानक हुईजबरदस्त भिड़ंत के कारण हुआ. इस हादसे में टेलर के नीचे कुचलने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया.

 

हादसे की सूचना पर बड़लियास थाना और सवाईपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची . मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि नेशनल हाईवे पर बनकाखेड़ा और चावंडिया के बीच भीलवाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रेलरऔर बाइक में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रेलर के नीचे कुचलने से बाइक सवार  युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वही उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.  घायल को सवाईपुर 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां घायल का प्राथमिक उपचार जारी है. 

वही दूसरी तरफ मृतक युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शुरूआती जांच में मृतक की पहचान पौड़रास के रहने वाले नारायण उम्र 22 वर्ष  के रूप में हुई. तथा घायल व्यक्ति की पहचान राधेश्याम, उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई.

 मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेकर थाने लाकर खड़ा किया तथा हाईवे को सुचारु किया. वहीं घटना की जानकारी मिलते हैं आसपास के ग्रामीण और राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई. हादसे के वक्त मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक नारायण लाल  अपने पिता की इकलौती संतान थी. इस हादसे से उनके घर का चिराग बुझ गया, जैसे ही पौड़रास गांव में इस हादसे की सूचना मिली तो गांव में सन्नाटा सा गया व घर पर चीख-पुकार व कोहराम मच गया,

ये भी पढ़ें-

Jhunjhunu Chunav Result: झुंझुनूं की इस सीट पर पहली बार खिला कमल, तीन दशक बाद बृजेंद्र ओला ने भी तोड़ा मिथक

Jaipur Chunav Result: जयपुर की 19 में से 12 सीट पर भाजपा का कब्जा, इन सीटों पर जनता ने दिया हाथ को साथ

Trending news