आसींद में तेजी से बढ़ रही चोरी की घटनाएं, इस बार चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224806

आसींद में तेजी से बढ़ रही चोरी की घटनाएं, इस बार चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना

आसींद थाना क्षेत्र के कांवलास के आंजना देव मंदिर में देर रात 3 अज्ञात चोर हथियारों के साथ अंदर घुसा. कानपुरा के नंदलाल पिता नाथू लाल गुर्जर ने आसींद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मंदिर में चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मंदिर मे चोरों की छवि CCTV कैमरों में कैद हो गई

Asind: आसींद थाना क्षेत्र के कांवलास के आंजना देव मंदिर में देर रात 11:00 बजे 3 अज्ञात चोर हथियारों के साथ अंदर घुसा. चोरी की यह वारदात मंदिर में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं मंदिर का दानपात्र मजबूत होने के चलते चोर दानपात्र को तोड़ने में नाकाम रहे.

कानपुरा के नंदलाल पिता नाथू लाल गुर्जर ने आसींद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मंदिर में चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि कांवलास के पास आंजणा देवनारायण भगवान का मंदिर है. जहां रात को 11 बजे के आसपास 3 चोर मंदिर में घुस आए और दानपात्र को तोड़ने की कोशिश की. वही चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के कारण चोर जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ कर ले गए. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक के हाथ में देसी कट्टा लिए मंदिर परिसर में घूम रहा है. वही चोरों को जैसे ही मंदिर में कैमरे होने का पता चला तो कैमरे को कपड़े से ढ़क दिया और कुछ समय बाद कैमरे को तोड़ दिया. चोर पहचान छिपाने के कारण नकाब पहनकर मंदिर में घुसे. लेकिन चोरों को सीसीटीवी कैमरे की भनक लगने से पूर्व ही सभी के चेहरे कैमरे में कैद हो गए.

यह भी पढ़ें- मांडलगढ़ प्रधान ने जन समस्याओं के प्रति लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को चेताया

आसींद थाना पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर धारा 380 के तहत मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि 3 साल पहले भी इसी मंदिर में चोरी की घटना हुई थी. उस समय चोर तिजोरी को तोड़कर लाखों रुपए ले गए थे. उस चोरी का अभी तक आसींद थाना पुलिस पता नहीं कर पाई. जिसके चलते आम लोगों में रोष हैं. वही पिछले 1 महीने में आसींद थाना क्षेत्र के कई गांव चोर लुटेरे से काफी परेशान है. एक महीने के अंदर लूट डकैती और चोरी की कई वारदातें हो चुकी है, लेकिन अभी तक एक भी वारदात का खुलासा आसींद पुलिस नहीं कर पाई. इसी के चलते चोरों के हौसले बुलंद हो रहे.

Reporter- Dilshad Khan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news