भीलवाड़ा: IAS वैभव गालरिया ने शाहपुरा पहुंचकर निर्माण कार्यों का लिया समीक्षा, कही ये बात
Advertisement

भीलवाड़ा: IAS वैभव गालरिया ने शाहपुरा पहुंचकर निर्माण कार्यों का लिया समीक्षा, कही ये बात

Shahpura News: शाहपुरा में प्रमुख शासन सचिव स्तर के अधिकारी द्वारा समीक्षा बैठक करके कार्यों की जानकारी लेने को क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है...

निर्माण कार्यों का लिया समीक्षा

Shahpura News: जिले की शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव आईएएस वैभव गालरिया ने पहुंच कर शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में निर्माण कार्यों के बारे में समीक्षा की. डाक बंगले में आयोजित बैठक में उन्होंने विभागीय कार्यो के बारे में जानकारी प्राप्त की और कार्य की गति तेज करने के निर्देश दिए. उन्होंने स्वीकृत कार्यों के भी शीघ्र प्रांरभ करने को कहा है.

शाहपुरा में पहली बार प्रमुख शासन सचिव स्तर के अधिकारी द्वारा समीक्षा बैठक करके कार्यों की जानकारी लेने को क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस बैठक को प्रदेश के आगामी बजट में शाहपुरा में कोई बड़ी घोषणा होने से भी जोड़ कर माना जा रहा है. बैठक में गालरिया ने अन्य विभागीय कार्यो के बारे में भी जानकारी प्राप्त की. बैठक में शाहपुरा की उपखंड अधिकारी सुनिता यादव सहित निर्माण विभाग के संभाग स्तर के तमाम अधिकारी मौजूद रहें.

लोगों ने दिए ज्ञापन
प्रमुख शासन सचिव आईएएस वैभव गालरिया को डाक बंगले में पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. सोनी ने बाद में शाहपुरा नगर पालिका क्षेत्र में प्रस्तावित कार्यों की जानकारी देते हुए गालरिया से सहयोग की अपेक्षा की. इस दौरान सड़कों की मरम्मत, पुलिया का निर्माण, बाईपास का निर्माण सहित अन्य बिंदूओं पर चर्चा हुई.

साथ ही इसी प्रकार कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष मोना आचार्य ने कॉलेज भवन के जीर्ण शीर्ण होने पर उसकी मरम्मत कराने वरना नया भवन बनाने की मांग का ज्ञापन दिया. कोली समाज विकास समिति के अध्यक्ष नरेश कोली ने चोतिसिया सगसजी के स्थान तक पहुंचने के लिए संपर्क सड़क बनाने की मांग रखी. युवा मोर्चा और भाजपा के पदाधिकारियों ने भी विकास के लिए ज्ञापन दिया. काश्तकारों के प्रतिनिधिमंडल ने सुरेश गुर्जर जड़स की अगुवाई में मेगा हाइवे के पूर्व स्वीकृत बाईपास के कार्य को ही दोबारा स्वीकृत करा कर कार्रवाई की मांग का ज्ञापन दिया.

Reporter: Mohammad Khan

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news