जहाजपुर में बजरी मामले ने फिर पकड़ा तूल, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229223

जहाजपुर में बजरी मामले ने फिर पकड़ा तूल, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

बड़लियास थाना क्षेत्र में एक बार फिर बजरी खनन के मामला ने तूल पकड़ लिया है, जहां बीती रात जीवा खेड़ा सरपंच शोभालाल जाट के खिलाफ रोल्टी कर्मियों ने मारपीट, कपड़े फाड़ने और जान से मारने की धमकी देते हुए मंथली देने की मांग की रिपोर्ट दर्ज कराई, वहीं इसके विरोध में ग्रामीण और आधा दर्जन जनप्रतिनिधि पूर्व सरपंच के समर्थन में उतर आए और थाने के बाहर जमा हो गए. 

बजरी मामले ने फिर पकड़ा तूल

Jahazpur: बड़लियास थाना क्षेत्र में एक बार फिर बजरी खनन के मामला ने तूल पकड़ लिया है, जहां बीती रात जीवा खेड़ा सरपंच शोभालाल जाट के खिलाफ रोल्टी कर्मियों ने मारपीट, कपड़े फाड़ने और जान से मारने की धमकी देते हुए मंथली देने की मांग की रिपोर्ट दर्ज कराई, वहीं इसके विरोध में ग्रामीण और आधा दर्जन जनप्रतिनिधि पूर्व सरपंच के समर्थन में उतर आए और थाने के बाहर जमा हो गए. 

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहपुरा चंचल मिश्रा, कोटड़ी सीओ प्रमोद कुमार शर्मा सहित कोटड़ी थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर और पारोली थाना प्रभारी सरवर खान मय जाब्ता मौके पर तैनात है. ठेकेदार और जनप्रतिनिधियों में वार्ता जारी है. बड़लियास थाना में बीती रात्रि को चेक पोस्ट पर तैनात सोनू राजपूत ने मामला दर्ज करवाया कि रात्रि करीब 10:30 बजे स्कॉर्पियो गाड़ी से पूर्व सरपंच शोभालाल जाट सहित दो साथी उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट, तोड़फोड़, कपड़े फाड़कर और जान से मारने की धमकी, ठेकेदार को लीज चलाने की एवज मंथली देने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

इसके बाद आज दोपहर को जीवा खेड़ा चौराहे पर पूर्व सरपंच जाट के समर्थन में ग्रामीण और जनप्रतिनिधि जमा हुए और बड़लियास थाने पहुंचे. जिस दौरान आकोला सरपंच शिवलाल जाट, आमा सरपंच गोपाल सुवालका, बड़लियास सरपंच प्रकाश रैगर, बड़लियास पूर्व सरपंच शम्भु लाल जयसवाल, पंचायत समिति सदस्य देवराज सिंह आदि कई जनप्रतिनिधि मौजूद है. 

जहां ग्रामीणों ने मांग की है कि कोटड़ी तहसील में लीज अवधि समाप्त होने के बाद भी अवैध खनन किया जा रहा और लोगों को जान से मारने की धमकी दी जाती है. इस संबंध में 3 दिन पूर्व 20 जून को बड़लियास थाने में रिपोर्ट दी लेकिन अब तक ना ही मामला दर्ज किया गया और ना ही कोई कार्रवाई की गई. इस दौरान अल्टीमेटम दिया गया कि 3 दिन में कोई कार्रवाई नहीं करने पर सड़क जाम और आंदोलन किया जाएगा.

Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ें - 

Jahazpur: पूर्व सरपंच ने बजरी के चेक पोस्ट पर कर्मचारी से मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news