Asind: छत से प्लास्टर गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्य गम्भीर घायल, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232345

Asind: छत से प्लास्टर गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्य गम्भीर घायल, जानें वजह

जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र के गुलाबपुरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पिछले 5 दिनों में ही मकान की छत से प्लास्टर गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्य गम्भीर घायल हो गए. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लादूलाल माली का जो कि 3 एफ 21 का मकान है, उसका छत का प्लास्टर अचानक गिर गया.

प्लास्टर गिरने से घायल परिवार के सदस्य

Bhilwara: जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र के गुलाबपुरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पिछले 5 दिनों में ही मकान की छत से प्लास्टर गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्य गम्भीर घायल हो गए. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लादूलाल माली का जो कि 3 एफ 21 का मकान है, उसका छत का प्लास्टर अचानक गिर गया. मकान किराए पर दे रखा है. मकान का प्लास्टर गिरा उस समय किरायेदार उस समय पूरे परिवार सहित उस कमरे में नीचे बैठा था. 

प्लास्टर गिरने से 45 वर्षीय निर्मल सिंह, 40 वर्षीय पूनम सिंह, 12 वर्षीय काजल व 13 वर्षीय रेशमा के सिर में चोटे आई, जिन्हें गुलाबपुरा अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया. तीन चार दिन पूर्व हाऊसिंग बोर्ड में ही रहने वाले पूर्व पार्षद मणिराज सिंह के मकान की छत का प्लास्टर गिरने से उनकी पत्नी घायल हो गई थी. मौके पर पहुंचे पार्षद रोहित चौधरी व महादेव जाट ने एसडीएम विकास मोहन भाटी व थाना निरीक्षक गजराज जाट को भी सारी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनीवासियों ने पूर्व में भी आवासन मण्डल के अधिकारियों को शिकायत कर मांग की की कॉलोनी में बने आवासन बोर्ड द्वारा बने मकानों में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग हुआ जिससे कॉलोनीवासीयों को खतरा बना हुआ है, जिसके चलते ही पिछले 5 दिनों में ही 5 लोग घायल हो चुके हैं और सभी मकानों की छत इसी प्रकार जर्जर अवस्था में है जिससे आए दिन बड़ा हादसा होने की भी संभावना बनी हुई है. 

भरष्टाचार के चलते घटिया निर्माण के कारण हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले लोग हर पल अपनी जान का खतरा महसूस कर रहे हैं लेकिन लाख शिकायतों के बावजूद स्थानीय अधिकारी हाउसिंग बोर्ड में बने मकानों की मरम्मत या इन्हें दुरस्त कराने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहे जिसके कारण हर रोज ऐसे हादसे सामने आ रहे हैं.

Reporter - Dilshad Khan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news