शाहपुरा में पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाते पांच गिरफ़्तार, बरामद हुई ये चीजें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288075

शाहपुरा में पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाते पांच गिरफ़्तार, बरामद हुई ये चीजें

टीम प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल गणपत सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टेट हाइवे नंबर 12 मानपुरा मोड में पहाड़ी की दीवार के पास एक काले रंग की बिना नंबरी पल्सर बाइक खड़ी है. 

शाहपुरा में पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाते पांच गिरफ़्तार, बरामद हुई ये चीजें

Shahpura: जिले की बनेड़ा थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन बदमाशों से तलवार, गुप्ती, लोहे के पाइप, मिर्ची पाउडर और काले नकाब भी बरामद किये हैं.

एएसपी सहाड़ा गोवर्धनलाल और मांडल डीएसपी सुरेंद्र कुमार के निर्देशन में बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा कार्रवाई जारी रखे हुये हैं. इस बीच, पुलिस टीम इलाके में गश्त कर रही थी. टीम प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल गणपत सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टेट हाइवे नंबर 12 मानपुरा मोड में पहाड़ी की दीवार के पास एक काले रंग की बिना नंबरी पल्सर बाइक खड़ी है. 

यह भी पढे़ं- जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने की 'दिलों' की बौछार

दीवार की आड़ में चार-पांच व्यक्ति बैठे हैं, जो स्टेट हाइवे 12 पर स्थित गौरी पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. सूचना पर टीम प्रभारी मौके पर पहुंचे और घेरा डालकर मौके पर मिले बदमाशों की बातें सुनकर उन्हें डिटेन किया. पल्सर बाइक, तलवार, गुप्ती, लोहे का पाइप, दो थैलियों में 400 ग्राम मिर्ची पाउडर, एक लंबा मोटा पाइप और नकाब मिले. पुलिस ने हथियार, बाइक जब्त कर पांचों खातीखेड़ा, मंगरोप निवासी सोनू सिंह पुत्र भैंरूसिंह राजपूत, मनीष पुत्र भैंरूलाल जाट निवासी सोला का खेड़ा मंगरोप, महावीर पुत्र जगदीश वैष्णव छापरीखेड़ा सदर, रतन पुत्र जमनालाल बलाई छापरीखेड़ा और देवेंद्र पुत्र कैलाशचंद्र राव निवासी ईंटमारिया, शाहपुरा को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा ने बताया कि पकड़े गये पांच में से चार बदमाशों के खिलाफ पूर्व में भी प्रकरण दर्ज हैं. इनमें सबसे ज्यादा नौ मामले मनीष पर, तीन महावीर, सोनू पर दो और रतन पर भी दो मामले दर्ज हैं. बनेड़ा थाना पुलिस डकैती की योजना बनाते पकड़े गए सभी आरोपियों से गहनता से जांच में जुटी हैं. पुलिस के कहना है कि पूछताछ के बाद अन्य वारदातो का खुलासा होने के संभावना है.

भीलवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

Trending news