पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तस्करों का 70 किमी किया पीछा, फायर कर भागने का किया था प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364474

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तस्करों का 70 किमी किया पीछा, फायर कर भागने का किया था प्रयास

जिले की बनेड़ा थाना पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ भागे तस्करों की गाड़ी का 70 किमी पीछा कर धरदबोचने में सफलता हासिल की है. तस्करों ने पुलिस की निजी गाड़ी को टक्कर मार कर पुलिस पर फायर भी की थी, पुलिस ने  सतर्कता दिखाते हुए  तीन बदमाशों को दबोच लिया, जबकि एक आरोपि कार से उतर फरार होने में सफल रहा. 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तस्करों का 70 किमी किया पीछा, फायर कर भागने का किया था प्रयास

Bhilwara: जिले की बनेड़ा थाना पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ भागे तस्करों की गाड़ी का 70 किमी पीछा कर धरदबोचने में सफलता हासिल की है. तस्करों ने पुलिस की निजी गाड़ी को टक्कर मार कर पुलिस पर फायर भी की थी, पुलिस ने  सतर्कता दिखाते हुए  तीन बदमाशों को दबोच लिया, जबकि एक आरोपि कार से उतर फरार होने में सफल रहा. इस कार्रवाई में बदमाशों से एक कार, पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर पहली बार सीएम अशोक गहलोत का आया बयान, कही ये बड़ी बात
बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा ने बताया कि शनिवार सुबह मुखबिर की सूचना पर कोटा बाईपास पर बांसा का खेड़ा के पास नाकाबंदी की हुई थी. इस दौरान मांडलगढ़ की तरफ से एक बिना नंबर की सफेद रंग ब्रेजा कार आती हुई दिखाई दी, जिसे रुकने का इशारा किया तो चालक कार को रोकने के बजाय नाकाबंदी तोड़कर भाग निकला. थाना प्रभारी ताड़ा ने उच्चाधिकारियों को अवगत करवाते हुये आगे संबंधित थानों को सूचना दी और निजी स्कॉर्पियो वाहन से तस्करों का पीछा शुरु कर दिया.

तस्करों ने अजमेर हाइवे की और रुख किया और तेजी गति से वाहन को भागते हुए अजमेर हाइवे को छोड़कर एनएच 148 डी पर चले गये. जहां खेजड़ी इलाके में शंभुगढ़ पुलिस की नाकाबंदी देखी तो अपना वाहन पुन: उसी दिशा में घूमा लिया, जिस दिशा से वे आये थे. कुछ दूर चलने पर बनेड़ा पुलिस का इनसे सामना हो गया. तस्करों ने अपनी कार से पुलिस की निजी स्कॉर्पियो को टक्कर मार दिया. इसके चलते तस्करों की कार का टायर फट गया और स्कॉर्पियो भी डेमेज हो गई.

उधर, कार में सवार एक बदमाश उतर कर मक्का के खेत से होकर भाग निकला. वहीं तीन अन्य आरोपित भी कार से बाहर निकल आये. इनमें से एक ने पुलिस पर पिस्टल से फायर किया, लेकिन निशाना चूक गया. उधर, पुलिस भी फायर होने के साथ ही अलर्ट मोड पर आ गई और हथियार इन बदमाशों पर तान दिये. घेरा डालकर सभी तीन बदमाशों को दबोच लिया. इनसे पुलिस ने एक ब्रेजा कार, एक पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस बरामद कर लिये. सभी बदमाशों को पुलिस बनेड़ा थाने ले आई. जहां मामला दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

थाना प्रभारी ताड़ा का कहना है कि पुलिस पर फायर दोतीवाड़ा, डांगियावास जौधपुर ने की थी. इसके साथ ही पुलिस ने जगदीश, किशन  को गिरफ्तार कर लिया. इन आरोपितों ने भागने वाले का नाम जौधपुर जिला निवासी अमित विश्नौई बताया जो ब्रेजा का चालक है. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ से पता चला कि ये लोग मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त करने आये थे. इनका कहना है कि शगुन नहीं मिलने से उन्होंने मादक पदार्थ नहीं खरीदा और रास्ते की रैकी कर लौट रहे थे. फिल्हाल पुलिस इनसे गहन पूछताछ कर रही है. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी ताड़ा के साथ कांस्टेबल सीताराम, विक्रम सिंह, रोहिताश, रामप्रसाद व जगदीश शामिल थे.

Reporter: Mohammad Khan

 

Trending news