सहाड़ा: अनियंत्रित होकर मकान और किराने की दुकान में घुसा ट्रैक्टर, महिला और बच्ची हुई घायल
Advertisement

सहाड़ा: अनियंत्रित होकर मकान और किराने की दुकान में घुसा ट्रैक्टर, महिला और बच्ची हुई घायल

Sahara, Bhilwara News: कस्बे में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मकान और किराने की दुकान में घुस गया, जिससे दुकान में बैठी हुई महिला और बच्ची घायल हो गए. 

किराने की दुकान में घुसा ट्रैक्टर

Sahara, Bhilwara News: कस्बे में सराय स्कूल के सामने स्थित गली में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर मकान और किराने की दुकान में घुस गया. धमाके की आवाज के साथ दुकान के सामान टूट गए. ट्रैक्टर मकान की दीवार से टकराकर रुका, दुकान में बैठी हुई महिला और बच्ची घायल हो गए. मकान मालिक गोवर्धन लाल प्रजापत ने बताया कि गली में ऊपर की दिशा से ढलान में लोहे के पाइपों से भरा हुआ ट्रैक्टर सड़क पर आ रहा था. 

अचानक ट्रैक्टर मेरे मकान और मेरी सांवलिया किराना स्टोर किराने की दुकान में घुस गया. तेज गति के कारण दुकान में रखे हुए सामान, काउंटर टूट गए. ट्रैक्टर मेरे मकान की दीवार से टकराकर रुका और दीवार क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं दुकान के काउंटर के अंदर बैठी हुई मेरी पुत्रवधू बसंती देवी पत्नी विनोद कुमार प्रजापत उम्र 23 वर्ष और मेरी पोती डिंपी प्रजापत उम्र 10 माह ट्रैक्टर की टक्कर लगने के कारण घायल हो गई. 

मोहल्लेवासियों ने मेरी पुत्रवधू और मेरी पोती को गंगापुर चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया. ट्रैक्टर तेज गति से चलने के कारण मेरी दुकान का सारा सामान ट्रैक्टर की चपेट में आने के कारण टूट गया. वहीं ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मेरा मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया. मामले की सूचना पर गंगापुर पुलिस मौके पर पहुंची. मोहल्लेवासियों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. पुलिस ने मौके से भीड़ को हटाने का प्रयास शुरू किया.

चंबल परियोजना के पाइप भरकर जा रहा था ट्रैक्टर
अनियंत्रित होकर गोवर्धन लाल प्रजापत के मकान और किराने की दुकान में घुसा ट्रैक्टर चंबल परियोजना के पाइप भरकर ले जा रहा था. अनियंत्रित होने के कारण ट्रैक्टर मकान और दुकान में घुस गया.

टल गया बड़ा हादसा 
आवासीय कॉलोनी की गली में लोहे के पाइप भरकर निकल रहे ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने के कारण मकान में घुसने के बाद दीवार से टकराकर ट्रैक्टर रुक गया. दुकान में बैठे हुए परिवार जन बाल-बाल बच गए.

यह भी पढ़ें - 50,000 रुपये जमा कराओ तो अभिरक्षा के मामले में मां को देंगे नोटिस: राजस्थान हाईकोर्ट

ठेकेदार को मौके पर बुलाने पर अड़े मोहल्लेवासी
चंबल परियोजना के पाइप लेकर जा रहे अनियंत्रित होकर दुकान और मकान में घुसे ट्रैक्टर को पुलिस ने मौके से हटाने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्लेवासी चंबल परियोजना के ठेकेदार के मौके पर पहुंचने के बाद ही ट्रैक्टर हटाने की बात पर अड़ गए.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Trending news