सहाड़ा: चोरों ने 7 घरों के तोड़े ताले, एक घर से नगदी और जेवर ले गए चुरा
Advertisement

सहाड़ा: चोरों ने 7 घरों के तोड़े ताले, एक घर से नगदी और जेवर ले गए चुरा

गंगापुर कस्बे वासियों में बीती रात को चोरों ने 7 मकानों के ताले तोड़े. एक मकान मालिक को मकान की कुंडी लगाकर बंद किया. 

सहाड़ा: चोरों ने 7 घरों के तोड़े ताले, एक घर से नगदी और जेवर ले गए चुरा

Sahara, Bhilwara News: जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में बीती रात को गंगापुर कस्बे में फिर चोरों का आतंक दिखा. एक रात में 7 मकानों के ताले तोड़े गए. एक मकान मालिक को मकान की कुंडी लगाकर बंद किया गया. वहीं, एक मकान से 35 हजार की नगदी और चांदी के जेवरात चुराकर चोर ले गए. 

गंगापुर कस्बे वासियों में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार, बीती देर रात को फिर चोरों ने वार्ड नंबर 16 के माली मोहल्ला, दाता मंगरी एवं बाईसा महारानी के क्षेत्र में 7 घरों के ताले तोड़े. चोरों ने दिनेश पिता भूरा माली, प्यार चंद पिता रामचंद्र माली, भूरा लाल पिता रामपाल माली ,कान्हा पिता नानुराम माली, भेरूलाल, इशाक मोहम्मद सहित 7 मकानों के ताले तोड़े. 

यहां चोर चोरी नहीं कर पाए. वहीं, रोशन माली के घर से चोर 35 हजार रुपये रोकड़ी एवं 250 ग्राम चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए. स्थानीय निवासी कन्हैयालाल माली ने बताया कि लगातार मोहल्ले में चोरी की वारदातें हो रही हैं. 

एक रात में चोरों ने 7 मकानों को निशाना बनाया है. गंगापुर पुलिस थाने में चोरी की वारदात को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं. कुछ दिनों पूर्व इसी क्षेत्र में भी पहले भी चोरियां हुई थी, लेकिन अभी तक एक भी चोरी की वारदात का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. 

बीती रात में चोरों ने 7 मकानों को निशाना बनाया. एक मकान में ताले तोड़ने पर गृह स्वामी जाग गए. चोरों ने गृहस्वामी के मकान के मुख्य दरवाजे के बाहर कुंडी लगाकर गृह स्वामी को मकान के अंदर बंद कर दिया और भाग छूटे. 

Reporter- Dilshad Khan 

Trending news